बिठूर में मूक बधिर युवती से दुष्कर्म, आरोपित युवक को खंभे में बांधकर पीटा Kanpur News

पुलिस के पहुंचने पर आरोपित चकमा देकर फरार हो गया।

By AbhishekEdited By: Publish:Wed, 11 Dec 2019 03:01 PM (IST) Updated:Wed, 11 Dec 2019 03:01 PM (IST)
बिठूर में मूक बधिर युवती से दुष्कर्म, आरोपित युवक को खंभे में बांधकर पीटा Kanpur News
बिठूर में मूक बधिर युवती से दुष्कर्म, आरोपित युवक को खंभे में बांधकर पीटा Kanpur News

कानपुर, जेएनएन। अब बिठूर के गांव में मंगलवार की रात मूक-बधिर युवती से दुष्कर्म की घटना ने फिर लोगों को झकझोर दिया। रात में ही मौके पर आरोपित युवक को पकड़कर खंभे से बांधकर जमकर पीटा, इस बीच वह किसी तरह खुद को बंधनमुक्त करके फरार हो गया। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज करके पीडि़ता को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए भेजा है। घटना के बाद से गांव वालों में रोष का माहौल है और आरोपित को सख्त सजा देने की बात कह रहे हैं।

बिठूर के गांव में 20 वर्षीय मूक बधिर युवती परिवार में माता-पिता और बहन के साथ रहती है। मंगलवार की रात परिवार के सभी लोग घर पर खाना खा रहे थे। आरोप है कि चौबेपुर के गांव रायगोपालपुर निवासी संजय गौतम चुपके से उनके घर में घुस आया और धमकाते हुए मूक बधिर युवती को घर से बाहर ले गया। मां और पिता खाना खाकर घर के बाहर निकले तो युवती को चारपाई पर न देखकर सन्न रह गए। इसपर घंटों तलाश के बाद घर का पालतू कुत्ता अचानक पयार के ढेर में हल चल देख भौंकने लगा।

युवती से दुष्कर्म करने के बाद छिपा संजय भागने लगा। इसपर ग्रामीणों और परिवार वालों ने उसे पकड़ लिया। पास में अस्त व्यस्त अवस्था में मिली युवती को देख परिवार वाले सन्न रह गए। लोगों ने आरोपित संजय पकड़ कर बिजली के पोल से बांधकर जमकर पीटा। पीडि़ता की बहन ने 112 पर सूचना दी। पुलिस के आने पर आरोपित युवक चकमा देकर फरार हो गया। बिठूर पुलिस ने मूक बघिर युवती को मेडिकल के लिए भेजा। थानाप्रभारी विनोद कुमार सिंह ने बताया युवती की बड़ी बहन की तहरीर पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है, जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी