कानपुर में शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वहशी ने हड़पे एक लाख रुपये

चकेरी निवासी दलित युवती के अनुसार इलाके में रहने वाले आदर्श गुप्ता से कई सालों पहले दोस्ती हुई थी। धीरे-धीरे उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। आरोप है कि इस दौरान आरोपित ने शादी का झांसा देकर उनके साथ तीन साल तक शारीरिक शोषण किया।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 08:13 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 08:13 PM (IST)
कानपुर में शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वहशी ने हड़पे एक लाख रुपये
दुष्कर्म की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

कानपुर, जेएनएन। चकेरी में शादी का झांसा देकर आरोपित ने तीन साल तक जाति विशेष की युवती के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपित ने पीडि़ता का अश्लील वीडियो भी बना लिया। इसके बाद जब पीड़िता ने शादी का दबाव डाला तो आरोपित ने अभद्रता कर जाति सूचक अपशब्द कहकर भगा दिया। साथ ही इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल कर बदनाम करने की धमकी देकर पीड़िता से एक लाख रुपये की मांग की। जिसके बाद पीडि़ता ने पुलिस कमिश्नर असीम अरुण से शिकायत की। जिनके आदेश पर चकेरी पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया।

चकेरी निवासी दलित युवती के अनुसार इलाके में रहने वाले आदर्श गुप्ता से कई सालों पहले दोस्ती हुई थी। धीरे-धीरे उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। आरोप है कि इस दौरान आरोपित ने शादी का झांसा देकर उनके साथ तीन साल तक शारीरिक शोषण किया। उन्होंने शादी का दबाव बनाया तो आरोपित जनवरी 2021 में उन्हें अपने दोस्तों के साथ ऋषिकेश ले गया। जहां से लौटकर आरोपित ने शादी करने की बात कही। जिसकी बातों में आकर वह उसके साथ चली गई। इस दौरान आरोपित ने उनके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए और अश्लील वीडियो बना लिया। वहां से लौटने के बाद आरोपित ने उनसे बात करना बंद कर दिया। जिसके बाद वह आरोपित से बात करने उसके घर पहुंची तो उसने व उसके पिता ने अभद्रता की साथ ही जाति सूचक गालियां देकर भगा दिया। इसके बाद आरोपित ने उनका अश्लील वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर बदनाम करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। जिसके एवज में आरोपित ने उनसे एक लाख रूपये हड़पे। थाना प्रभारी मधुर मिश्रा ने बताया कि पीडि़ता की शिकायत पर आरोपित पर दुष्कर्म व एससीएसटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी