उन्नाव में दरिंदगी: पांच वर्षीय मासूम को बनाया हैवानियत का शिकार, पुलिस ने शुरू की आरोपितों की तलाश

अजगैन कोतवाली क्मे रविवार रात हुई घटना। पांच साल की मासूम से गांव के ही दो लोगों ने दरिंदगी की। बच्ची के शोर मचाने पर गांव के लोग आ गये तो दोनों भाग निकले। सहमी हुई मासूम की स्थिति देख उसके स्वजन ने इसकी सूचना कोतवाली में दी।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 12:18 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 12:18 PM (IST)
उन्नाव में दरिंदगी: पांच वर्षीय मासूम को बनाया हैवानियत का शिकार, पुलिस ने शुरू की आरोपितों की तलाश
उन्नाव में सामने आए दुष्कर्म के मामले की प्रतीकात्मक तस्वीर।

उन्नाव, जेएनएन। लगातार उन्नाव से सामने आने वाले दुष्कर्म के मामलों ने जिले की छवि बिगाड़ कर रख दी है। ऐसे में दरिंदोंके हौसले तब और बुलंद हो जाते हैं जब उन पर किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की जाती है। इस बार दुष्कर्म का मामला जिले के अजगैन कोतवाली के अंतर्गत आने वाले एक गांव से सामने आया है। जहां पांच साल की मासूम से गांव के ही दो लोगों ने दरिंदगी की। बच्ची के शोर मचाने पर गांव के लोग आ गये तो दोनों भाग निकले। सहमी हुई मासूम की स्थिति देख उसके स्वजन ने इसकी सूचना कोतवाली में दी।

जल्द ही होगी गिरफ्तारी 

  कोतवाली के एक गांव में रविवार रात अपने पिता को खाना देने जा रही एक पांच वर्षीय मासूम को गांव के ही दो लोगों ने पकड़ लिया औऱ उसको पास के खेतों में ले जाकर निर्वस्त्र कर दिया। इसी दौरान दरिंदों ने उसके साथ गलत हरकत शुरू कर दी। बच्ची के शोर मचाने पर आस-पास के लोग वहां आ गये। लोगों की आहट पाकर ही दोनों वहां से भाग गये। लोग बच्ची को खेत से उठाकर उसके घर लाये। पीड़िता के पिता ने सोमवार सुबह घटना कि सूचना पुलिस को दी। इस बारे में कोतवाली प्रभारी ने बताया कि मामले की जानकारी हुई है। गांव जाकर जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को पकड़ा जायेगा।

chat bot
आपका साथी