कानपुर में महिला हास्पिटल कर्मी ने डाक्टर समेत तीन पर लगाया सामूहिक दुष्कर्म का आरोप, सीएम से लगाई गुहार

बिधनू निवासी फैक्ट्री कर्मी 20 वर्षीय बेटी और छोटे बेटे के साथ नौबस्ता गल्लामंडी के पास किराए पर रहते हैं। बेटी बर्रा स्थित एक नर्सिंगहोम में स्टाफ नर्स थी। पीडि़ता का आरोप है कि अक्टूबर 2019 में नर्सिंगहोम में डाक्टर ने नाइट ड्यूटी लगाई गई।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 10:09 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 10:09 PM (IST)
कानपुर में महिला हास्पिटल कर्मी ने डाक्टर समेत तीन पर लगाया सामूहिक दुष्कर्म का आरोप, सीएम से लगाई गुहार
कानपुर में दुष्कर्म की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

कानपुर, जागरण संवाददाता। बर्रा में एक नर्सिंगहोम की महिला कर्मी ने अस्पताल के डाक्टर समेत तीन पर अश्लील वीडियो बनाकर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है। विरोध करने पर उसे और परिवार को जानमाल की धमकी दी है। आरोप है कि थाना पुलिस के सुनवाई न करने पर डीजीपी और मुख्यमंत्री को प्रार्थना पत्र भेजकर गुहार लगाई है।

बिधनू निवासी फैक्ट्री कर्मी 20 वर्षीय बेटी और छोटे बेटे के साथ नौबस्ता गल्लामंडी के पास किराए पर रहते हैं। बेटी बर्रा स्थित एक नर्सिंगहोम में स्टाफ नर्स थी। पीडि़ता का आरोप है कि अक्टूबर 2019 में नर्सिंगहोम में डाक्टर ने नाइट ड्यूटी लगाई गई। आरोप है बहाने से वहीं रहने वाले डाक्टर ने आवास पर बुलाकर उसके साथ दो अन्य कर्मचारियों की मदद से बारी-बारी दुष्कर्म करके वीडियो बना लिया। विरोध पर वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल करने और पिता व भाई को जानमाल की धमकी दी थी। आरोपितों की हरकतों से परेशान होकर पीडि़ता ने अगस्त 2021 में बीमारी का बहाना बनाकर छुट्टी ले ली। आरोप है कि इसके बाद भी डाक्टर घर आकर धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। धनतेरस पर डाक्टर के हरकत करने पर पिता को आपबीती सुनाई। जिसके बाद थाने जाकर आरोपित के खिलाफ शिकायत करते हुए तहरीर दी थी। आरोप है कि थाना पुलिस के कार्रवाई न करने पर डीजीपी और मुख्यमंत्री को प्रार्थना पत्र भेजकर कार्रवाई की मांग की है। थाना प्रभारी बर्रा दीनानाथ मिश्रा ने बताया कि घटना की जानकारी नहीं है। तहरीर मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी