हमीरपुर में शिक्षामित्र पर दो छात्राओं से दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज, आारोपित ने मामले को बताया निराधार

क्षेत्र के एक गांव स्थित परिषदीय विद्यालय में शिक्षामित्र धर्मवीर सिंह कार्यरत हैं। मंगलवार को गांव निवासी दो छात्राओं से छेडख़ानी का आरोप लगाया गया है। एक पीडि़ता के पिता ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि उनकी पुत्री और सहेली के साथ शौचालय में दुष्कर्म हुआ है।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 09:41 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 09:41 PM (IST)
हमीरपुर में शिक्षामित्र पर दो छात्राओं से दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज, आारोपित ने मामले को बताया निराधार
बच्चियों से दुष्कर्म की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

हमीपुर, जेएनएन। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव स्थित परिषदीय विद्यालय में तैनात शिक्षामित्र पर विद्यालय की दो छात्राओं से दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। एक पीडि़त के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित शिक्षामित्र के खिलाफ दुष्कर्म समेत पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

 क्षेत्र के एक गांव स्थित परिषदीय विद्यालय में शिक्षामित्र धर्मवीर सिंह कार्यरत हैं। मंगलवार को गांव निवासी दो छात्राओं से छेडख़ानी का आरोप लगाया गया है। एक पीडि़ता के पिता ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि उसकी पांच वर्षीय पुत्री के साथ मोहल्ले की एक दूसरी छह वर्षीय छात्रा सोमवार को स्कूल में पढऩे गई थी। दोपहर करीब दो बजे विद्यालय में तैनात शिक्षामित्र ने दोनों को शौचालय में ले जाकर दुष्कर्म किया। वहीं उनके द्वारा शोर मचाने पर पड़ोसियों के पहुंचने पर आरोपित उन्हें छोड़ भाग खड़ा हुआ। पीडि़ता के पिता की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। वहीं आरोपित शिक्षामित्र का कहना है कि उस पर लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद और निराधार हैं। उसे रंजिशन इस मामले में फंसाया जा रहा है। वहीं जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी सतीश कुमार ने मामले को संज्ञान में लेते हुए बताया कि आरोपित शिक्षामित्र की सेवाएं समाप्त की जा सकती हैं। कहा कि बुधवार को मामले की जांच करा कार्रवाई की जाएगी। थाना प्रभारी पवन पटेल ने बताया कि शिक्षामित्र पर मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई है। 

chat bot
आपका साथी