फर्रुखाबाद में चूड़ी खरीदने आई महिला से हुई थी दरिंदगी, पुलिस आरोपित दुकानदार समेत उसके भाई को किया गिरफ्तार

शहर कोतवाली पुलिस ने थाना राजेपुर क्षेत्र की निवासी महिला से दुष्कर्म के आरोप में मोहल्ला तलैया फजल इमाम निवासी युवक मो. अरसलान उर्फ सोनू व उसके फुफेरे भाई मोहल्ला बड़ा खेल बजरिया निवासी शारिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 04:57 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 04:57 PM (IST)
फर्रुखाबाद में चूड़ी खरीदने आई महिला से हुई थी दरिंदगी, पुलिस आरोपित दुकानदार समेत उसके भाई को किया गिरफ्तार
फर्रुखाबाद में दुष्कर्म के आरोपित की गिरफ्तारी से संबंधित प्रतीकात्मक फाेटो।

फर्रुखाबाद, जेएनएन। चूड़ी विक्रेता महिला से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को थोक दुकानदार व उसके फुफेरे भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर चालान कर दिया गया। 

शहर कोतवाली पुलिस ने थाना राजेपुर क्षेत्र की निवासी महिला से दुष्कर्म के आरोप में मोहल्ला तलैया फजल इमाम निवासी युवक मो. अरसलान उर्फ सोनू व उसके फुफेरे भाई मोहल्ला बड़ा खेल बजरिया निवासी शारिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। रिपोर्ट के अनुसार आरोपित मो. अरसलान की लालसराय पानी की टंकी के निकट कल्लू बैंगिल्स स्टोर के नाम से चूड़ी की थोक दुकान है। शारिक उसी दुकान पर काम करता है। पीडि़ता की भी चूड़ी की दुकान है। वह चूड़ी खरीदने के लिए मो. अरसलान की दुकान पर गई थी। उसी दौरान आरोपित उसे ऊपर के कमरे में बुला ले गए। वहां उसे धमकाकर दोनों आरोपितों ने दुष्कर्म किया। सीओ सिटी नितेश ङ्क्षसह व कोतवाली प्रभारी वेदप्रकाश पांडेय ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। उस दौरान आरोपितों के स्वजन व पिता दुकान पर मौजूद थे। उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर वह स्वयं आरोपितों को लेकर कोतवाली पहुंच गए। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि दुष्कर्म की घटना सही है। पीडि़ता का मेडिकल परीक्षण हो गया है। सीओ सिटी ने बताया कि दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर चालान कर दिया गया है। 

chat bot
आपका साथी