रिटायर्ड इंस्पेक्टर दिनेश त्रिपाठी पर दुष्कर्म केस में ट्रायल जल्द, वायस सैंपल की रिपोर्ट मंगाई

कानपुर के चकेरी में किरायेदार की बेटी से दुष्कर्म के मामले में रिटायर्ड इंस्पेक्टर के खिलाफ पुलिस ने पार्ट चार्जशीट की दाखिल की है ताकि कोर्ट में ट्रायल शुरू हाे सके। इसके साथ ही वायस सैंपल की रिपोर्ट भी मंगायी गई है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 10:51 AM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 10:51 AM (IST)
रिटायर्ड इंस्पेक्टर दिनेश त्रिपाठी पर दुष्कर्म केस में ट्रायल जल्द, वायस सैंपल की रिपोर्ट मंगाई
कानपुर के चकेरी में किरायेदार की बेटी से दुष्कर्म का मामला।

कानपुर, जेएनएन। पुलिस विभाग के तेज तर्रार पूर्व इंस्पेक्टर दिनेश त्रिपाठी पर अब जल्द दुष्कर्म के मुकदमे का ट्रायल शुरू होगा। पुलिस ने उसके खिलाफ पार्ट चार्जशीट दाखिल कर दी है। पुलिस के मुताबिक आरोपों से जुड़े फारेंसिक और इलेक्ट्रानिक साक्ष्यों को बरीकी से संकलित किया गया है। वायस सैंपल की रिपोर्ट को पुन: जांच के लिए फारेंसिक भेजा गया है।

किरायेदार की बेटी से दुष्कर्म का आरोप

चकेरी के फ्रैंड्स कालोनी स्थित मकान में पूर्व इंस्पेक्टर दिनेश त्रिपाठी ने आठ अगस्त 2021 को किरायेदार की आठ साल की बेटी के साथ दुष्कर्म किया था। अचानक पहुंची बालिका की मां ने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया।जिसके बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने नौ अगस्त को दिनेश को गिरफ्तार कर लिया था। इसी दौरान थाने से उसने साथी पुलिसकर्मी के फोन से किरायेदार को फोन किया और अपनी गलती के लिए माफी मांगी थी। दोबारा ऐसी गलती न होने की बात भी उसने फोन पर कही थी। उसकी बातचीत का यह आडियो वायरल हो गया जिसे पुलिस ने जांच का हिस्सा बनाया है।

पहले भी चार बार बनाया शिकार

आरोपित रिटायर्ड इंस्पेक्टर ने पहले भी किशोरी को चार अपनी हवस का शिकार बनाया था। पुलिस की पूछताछ ने किशोरी ने बताया था कि उस दिन कमरे में टीवी देखने के बाद बाहर जाने लगी थी तो अंकल दूध गर्म करने की बात कहकर रोक लिया था। इसके बाद उससे दुष्कर्म किया। यह पहली बार नहीं हुआ था बल्कि अंकल पहले भी चार बार गंदा काम कर चुके थे। इसके बदले अच्छे कपड़े और खाने की अच्छी वस्तुएं लाकर देते थे।

एसीपी ने दी ये जानकारी

एसीपी कैंट मृगांक शेखर पाठक ने बताया कि चार्जशीट दाखिल कर दी गई है।विवेचना अभी जारी है। दिनेश त्रिपाठी के वायस सैंपल को पुन: जांच के लिए फारेंसिक विभाग भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद इसे भी साक्ष्य के रूप में दाखिल किया जाएगा।कोर्ट में मुकदमा जल्द शुरू हो इसके प्रयास किए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी