उन्नाव में मोहसिन रजा बोले- टोपी लगाकर खजूर तो खाए पर विकास नहीं किया

उन्नाव में ग्राम ददलहा में आयोजित किसान युवा सम्मेलन में यूपी के अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने विपक्षी दलों पर निशाना साधा और कहा कि भारतीय जनता पार्टी के पास सच्चा समाजवाद और बहुजन समाज मिलता है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 09:58 AM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 09:58 AM (IST)
उन्नाव में मोहसिन रजा बोले- टोपी लगाकर खजूर तो खाए पर विकास नहीं किया
उन्नाव में प्रदेश के अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री ने संबोधित किया।

उन्नाव, जागरण संवाददाता। प्रदेश के अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने सोमवार को यहां कहा कि विपक्षी दलों के मुखिया टोपी लगाकर हमेशा खजूर तो खाते रहे पर विकास नहीं किया। जनता उनका सच जान चुकी है। जब कोरोना से देश सहमा था, रोजगार छिन गए थे। लोगो की जानें गईं, तब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की एक सोच ने वैक्सीन का इंतजाम कराकर सबको सुरक्षित किया।

ग्राम ददलहा में आयोजित किसान-युवा सम्मेलन में राज्यमंत्री ने कहा कि चाहे चार लाख से अधिक लोगों को नौकरी देने का काम हो या 85 लाख युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने की बात हो। हर क्षेत्र में प्रदेश सरकार ने सफलता हासिल की। कुछ लोगों ने कोरोना रोधी वैक्सीन को भाजपा की वैक्सीन बताकर बायकाट करना चाहा, जो देश विरोधी वक्तव्य साबित हुआ। इससे पहले कांग्रेस सरकार थी तो एक रुपया चलता था, पर गरीबों तक पहुंचते-पहुंचते महज 15 पैसे बचते थे। मोदी सरकार ने गरीब बच्चों के सर पर छत दी तो पहले ही जनधन खाता खुलवाकर उनके आवास की पूरी रकम बैंक खाते में डाली और बिचौलियों को दूर रखा।

कहा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में माफिया राज खत्म किया। कब्जा कर बनाई गई हर प्रापर्टी पर बुलडोजर चला। कहा कि भाजपा के पास सच्चा समाजवाद और बहुजन समाज है। देश हित मे सब काम करती है। राज्यमंत्री ने कहा कि जमीन उपलब्ध करा दें तो पशुशाला निर्माण के लिए 25 लाख रुपये देंगे। उन्होंने ग्राम प्रधान मसर्रत अली नुफ्फी व पंचायत अधिकारी केके तिवारी की मेहनत से निर्मित पंचायत भवन का लोकार्पण भी किया।

chat bot
आपका साथी