MLA Surendra Maithani ने कहा, सरकार की मंशा के विपरीत काम किया तो होगी जेल

इसके बनने के बाद वाहनों को जाम की समस्या से नहीं जूझना पड़ेगा। विधायक ने पीडब्ल्यूडी अधिशाषी अभियंता सीपी गुप्ता ने कि कोविड की वजह से काम बंद रहा है। इस वजह इसे समय पर नहीं पूरा कर पाये हैं।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Tue, 15 Dec 2020 04:17 PM (IST) Updated:Tue, 15 Dec 2020 04:17 PM (IST)
MLA Surendra Maithani ने कहा, सरकार की मंशा के विपरीत काम किया तो होगी जेल
विधायक ने जनवरी पहले सप्ताह में ही काम पूरा करने की बात कही

कानपुर, जेएनएन। निर्माणाधीन अर्मापुर नहर पुल का विधायक सुरेंद्र मैथानी ने अचौक निरीक्षण कर उसकी प्रगति देखी और अधिकारियों को एक माह के अंदर किसी भी हाल में तैयार करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सरकार की मंशा के विपरित काम करने वाले किसी भी अधिकारी को महत्वपूर्ण पद पर बैठने का अधिकार नहीं।  उन्होंने कहा कि ऐसे को जेल में डाला जाएगा। सुरेंद्र मैथानी ने बताया कि नहर के ऊपर बन रहा पुल अभी तक बहुत सकरा है। इस पुल पर बड़े वाहनों को दबाव भी ज्यादा है। उन्होंने बताया कि जाम की समस्या से निजात पाने के लिए पुल का चौड़ीकरण किया जा रहा है। इसके बनने के बाद वाहनों को जाम की समस्या से नहीं जूझना पड़ेगा। विधायक ने पीडब्ल्यूडी अधिशाषी अभियंता सीपी गुप्ता ने कि कोविड की वजह से काम बंद रहा है। इस वजह इसे समय पर नहीं पूरा कर पाये हैं। अभियंता ने विधायक से दो माह में पुल तैयार करने का दावा किया। इस पर विधायक ने जनवरी पहले सप्ताह में ही काम पूरा करने की बात कही।

विधायक को देख दंग रह गया ठेकेदार

शास्त्री चौक से बर्रा पटेल चौक जाने वाली सड़क में पीडब्ल्यूडी ठेकेदार द्वारा नवीनीकरण कराया जा रहा है। मंगलवार को विधायक सुरेंद्र मैथानी अचानक सड़क की गुणवत्ता चेक करने पहुंच गए। उन्होंने सड़क की चौड़ाई, तारकोल की मोटाई नपवा कर देखा। विधायक को सड़क पर देखकर ठेकेदार दंग रह गया।

chat bot
आपका साथी