Mishap In UP: हरदोई से फतेहपुर आई थी बरात, बाउंड्री ढहने से दूल्हे का चचेरा भाई जख्मी, कार क्षतिग्रस्त

थाना क्षेत्र के चांदपुर गांव में हीरालाल भदौरिया की पुत्री की बरात हरदोई जिले के जरैवां गांव से रविवार की रात आई थी। बरात को उच्च प्राथमिक विद्यालय में ठहराया गया था। रात में जयमाल के कार्यक्रम के बाद दूल्हा कार से वापस जनवासा लौट गया।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 07:37 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 07:37 PM (IST)
Mishap In UP: हरदोई से फतेहपुर आई थी बरात, बाउंड्री ढहने से दूल्हे का चचेरा भाई जख्मी, कार क्षतिग्रस्त
हादसे के बाद क्षतिग्रस्त हुई दूल्हे की कार।

फतेहपुर, जेएनएन। रविवार की रात उच्च प्राथमिक विद्यालय की बाउंड्री अचानक ढह जाने से दूल्हे की कार क्षतिग्रस्त हो गई और कार चालक (दूल्हे का चचेरा भाई) जख्मी हो गया। जिसे इलाज के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां से उपचार के बाद घर भेज दिया गया। 

 थाना क्षेत्र के चांदपुर गांव में हीरालाल भदौरिया की पुत्री की बरात हरदोई जिले के जरैवां गांव से रविवार की रात आई थी। बरात को उच्च प्राथमिक विद्यालय में ठहराया गया था। रात में जयमाल के कार्यक्रम के बाद दूल्हा कार से वापस जनवासा लौट गया। दूल्हा कार से उतर कर कमरे में चला गया। दूल्हे का चचेरा भाई कार चालक गोलू गाड़ी में ही सो गया। इसी दौरान विद्यालय की बाउंड्री ढह जाने से मलबा, कार के ऊपर गिर गया। जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गई और चालक ने चीख पुकार शुरू कर दी। आवाज सुनकर बराती दौड़कर पहुंचे। कार के ऊपर से मलबा हटाकर चालक को बाहर निकाला। कार चालक के जख्मी होने पर रात में ही उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में ले जाया गया।  थाना प्रभारी दीन दयाल ने बताया कि  चालक को मामूली चोटें आई है, कार क्षतिग्रस्त हो गई है। 

chat bot
आपका साथी