कानपुर में सरकारी नौकरी लगवाने का झांसा देकर दरिंदों ने लूटी युवती की अस्मत, तेजाब डालने की दी धमकी

पनकी निवासी युवती की तहरीर के अनुसार चकेरी के अहिरवां में रहने वाला शुभम कश्यप सरकारी नौकरी लगवाने का झांसा देता था। बीती 30 अक्टूबर को शुभम ने उसे अहिरवां चौराहा बुलाया। जिसके बाद वह उसे सफेद कार में बैठाकर चकेरी मोड़ के आगे जीटी रोड के जंगल ले गया।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 10:09 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 10:09 PM (IST)
कानपुर में सरकारी नौकरी लगवाने का झांसा देकर दरिंदों ने लूटी युवती की अस्मत, तेजाब डालने की दी धमकी
कानपुर में सामूहिक दुष्कर्म की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

कानपुर, जागरण संवाददाता। चकेरी में सरकारी नौकरी लगवाने झांसा देकर आरोपितों ने तमंचे के बल पर युवती से सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपितों ने पुलिस से शिकायत करने पर तेजाब डालकर चेहरा बर्बाद करने की धमकी दी। घटना के बाद चकेरी थाने शिकायत करने पहुंची पीडि़ता को पुलिस ने टरकाया। जिसके बाद पीडि़ता ने पुलिस कमिश्नर से आरोपितों की शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया। 

पनकी निवासी युवती की तहरीर के अनुसार चकेरी के अहिरवां में रहने वाला शुभम कश्यप सरकारी नौकरी लगवाने का झांसा देता था। बीती 30 अक्टूबर को शुभम ने उसे अहिरवां चौराहा बुलाया। जिसके बाद वह उसे सफेद कार में बैठाकर चकेरी मोड़ के आगे जीटी रोड के जंगल ले गया। आरोप है कि जिसके बाद शुभम ने अपने साथी अभिषेक जैन समेत एक अन्य युवक के साथ मिलकर तमंचे के बल पर सामूहिक दुष्कर्म किया। साथ ही उनकी अश्लील वीडियो व फोटो बना ली। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपितों ने पुलिस से शिकायत करने पर तेजाब डालकर चेहरा बर्बाद करने और सोशल मीडिया पर फोटो व वीडियो वायरल करने बदनाम करने की धमकी दी। घटना के बाद वह आरोपितों की शिकायत करने चकेरी थाने पहुंची तो पुलिस ने उन्हे टरका दिया। जिसके बाद उन्होंने पुलिस कमिश्नर असीम अरूण से मामले की शिकायत की। थाना प्रभारी मधुर मिश्रा ने बताया कि पीडि़ता की शिकायत पर रिपोर्ट दर्जकर कार्रवाई की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी