लग्जरी कार से बकरी चुरा कर भाग रहे बदमाशों ने वृद्ध को रौंदा, गई जान

ग्रामीणों के पीछा करने के बाद तेज रफ्तार से भागे थे हादसे के बाद कार पलटी पर अंधेरे का फायदा उठा भाग निकले सभी।

By AbhishekEdited By: Publish:Fri, 26 Apr 2019 09:56 AM (IST) Updated:Fri, 26 Apr 2019 09:56 AM (IST)
लग्जरी कार से बकरी चुरा कर भाग रहे बदमाशों ने वृद्ध को रौंदा, गई जान
लग्जरी कार से बकरी चुरा कर भाग रहे बदमाशों ने वृद्ध को रौंदा, गई जान

औरैया, जेएनएन। बकरी चोरी करके भाग रहे कार सवार बदमाशों को जब ग्रामीणों ने खदेड़ा तो उन्होंने कार की रफ्तार बढ़ा दी। अनियंत्रित कार ने गांव देवराव में घर के बाहर सो रहे वृद्ध को रौंद दिया। इसके बाद कार आगे पलट गई। हालांकि बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए। बदमाशों की कार से एक जान चली जाने पर गुस्साए ग्रामीण ने हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस के किसी तरह ग्रामीणों को समझाकर शांत कराया।

होंडा सिटी कार सवार बदमाश कछपुरा गांव से गुरुवार देर रात 2 बजे बकरी चुरा कर भाग रहे थे। इसी बीच ग्रामीण जाग गए और शोर मचाकर पीछा किया। बदमाश कार को तेजी से भगाते हुए पड़ोस के गांव देवराव से निकले और घर के बहार चारपाई पर सो रहे वृद्ध विजय कुमार जाटव को कुचल दिया। वृद्ध ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि कुछ दूर जाकर कार पलट गई।
हालांकि बदमाश भाग निकले। हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया। मौके पर पहुंचे सीओ लालता प्रसाद शुक्ल ने ग्रामीणों को समझाया और कार्रवाई का आश्वासन दिया तब ग्रामीण माने। कार में आगरा का नंबर है। सीओ ने बताया कर किसकी है, इसका पता लगाया जा रहा है।

लग्जरी कार से आते हैं बकरी चोर
ग्रामीणों ने बताया कि बदमाश बकरी चुराने लग्जरी कारों से ही आते हैं। वह महीनों से कभी जायलो, कभी सफारी तो कभी हांडा सिटी जैसी कारों से ही आ रहे हैं। वे आसपास गांव की तमाम बकरी चोरी कर ले गए। सीओ लालता प्रसाद ने कहा कि पूरे गैंग को जल्द ही पकड़ा जाएगा। 

chat bot
आपका साथी