अलीगढ़ से फतेहपुर आए प्रवासी की रोडवेज बस से कुचलकर मौत, नाती बोला- जेब से 10 हजार गायब

रवि कुमार ने दिवंगत की शिनाख्त अपने बाबा रामआसरे के रूप में की। रवि का आरोप था कि बाबा ने मोबाइल फोन से बुधवार सुबह बात कर बताया था कि वह दस हजार रुपये लेकर आ रहा है लेकिन जेब देखने पर उनके पास रुपये नहीं थे।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 05:22 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 05:22 PM (IST)
अलीगढ़ से फतेहपुर आए प्रवासी की रोडवेज बस से कुचलकर मौत, नाती बोला- जेब से 10 हजार गायब
जिला अस्पताल लेकर आई जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया

कानपुर, जेएनएन। शहर के रोडवेज बस स्टाप में भोर पहर चार बजे अलीगढ़ से आए प्रवासी की चलती रोडवेज बस से उतरते समय अचानक पैर फिसल गया जिससे वह पहिए के नीचे आ गया। जिससे खलबली मच गई। आनन फानन कोतवाली पुलिस उसे जिला अस्पताल लेकर आई जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कौशांबी जिले के कोखराज थाने के चमकहापुर पांडेपुर निवासी 55 वर्षीय रामआसरे अलीगढ़ जिले के जगीराबाद में स्थित ईंट भट्ठे में मजूदरी करता था। कोरोना संक्रमण काल में वह वहां से आया था। भोर पहर बस आते ही चलती बस से वह ज्वालागंज बस स्टाप में उतरने लगा और पैर फिसलने से वह नीचे गिर गया और पहिए के नीचे आ जाने से उसकी मौत हो गई।

खबर पाकर कौशांबी से आए रवि कुमार ने दिवंगत की शिनाख्त अपने बाबा रामआसरे के रूप में की। रवि का आरोप था कि बाबा ने मोबाइल फोन से बुधवार सुबह बात कर बताया था कि वह दस हजार रुपये लेकर आ रहा है, लेकिन जेब देखने पर उनके पास रुपये नहीं थे। अनुमान है कि रुपये कोई उड़ा ले गया। शहर कोतवाल सत्येंद्र ङ्क्षसह का कहना था कि अभी कोई तहरीर नहीं आई है, तहरीर आने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।  

chat bot
आपका साथी