उन्नाव के असोहा में अधेड़ ने घरेलू कलह से परेशान होकर लगाई फांसी, मौत के बाद घर में छाया मातम

रविवार रात असोहा थानाक्षेत्र के जोरावरगंज निवासी तेजा रावत पुत्र स्वर्गीय निद्धा ने घरेलू कलह के चलते घर के बाहर नीम के पेड़ में रस्सी के सहारे फांसी लगा ली। इस दौरान उसकी मौत हो गई। जब स्वजन ने शव को लटकते हुए देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 06:20 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 06:20 PM (IST)
उन्नाव के असोहा में अधेड़ ने घरेलू कलह से परेशान होकर लगाई फांसी, मौत के बाद घर में छाया मातम
फांसी लगाए जाने से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

उन्नाव, जेएनएन। घर के बाहर लगे नीम के पेड़ में फंदे के सहारे एक व्यक्ति का शव लटकता देख ग्रामीणों व स्वजन के होश उड़ गए। सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव उतरवाया और जांच की। इसके बाद बेटे ने बताया कि घरेलू कलह के चलते पिता द्वारा आत्महत्या किए जाने की तहरीर दी और पुलिस की मौजूदगी में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

यह है मामला: रविवार रात असोहा थानाक्षेत्र के जोरावरगंज निवासी तेजा रावत पुत्र स्वर्गीय निद्धा ने घरेलू कलह के चलते घर के बाहर नीम के पेड़ में रस्सी के सहारे फांसी लगा ली। इस दौरान उसकी मौत हो गई। सुबह जब स्वजन ने शव को लटकते हुए देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। मृतक के बेटे अमित ने बताया कि कुछ दिनों से पिता मानसिक रूप से परेशान चल रहे थे। जिसके चलते उन्होंने यह कदम उठा लिया। मृतक की मौत से पत्नी श्यामा व बेटे अमित का रो-रोकर बुरा हाल रहा। एसओ राजू राव ने बताया कि बेटे की तहरीर पर आत्महत्या का मुकदमा दर्ज कर शव पोस्टमार्टम को भेजा गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी