कन्नौज: छेड़खानी के आरोप में मानसिक कमजोर किशोर को रस्सी से बांधकर पीटा, आरोपित हुए फरार

ग्राम डुड़वा बुजुर्ग निवासी शहनूर खां का बेटा मानसिक रूप से कमजोर है। वह अपने चाचा हाशिम के पास रहता है। रविवार दोपहर हाशिम पत्नी के साथ दवा लेने के लिए गए थे। आरोप है कि उसने पड़ोस में रहने वाली लड़की को पकड़ लिया और छेड़खानी की।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 06:19 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 06:19 PM (IST)
कन्नौज: छेड़खानी के आरोप में मानसिक कमजोर किशोर को रस्सी से बांधकर पीटा, आरोपित हुए फरार
मानसिक कमजोर किशोर को रस्सी से बांधकर पीटा।

कन्नौज, जेएनएन। मानसिक कमजोर किशोर पर छेड़खानी का आरोप लगा उसे रस्सी से बांधकर बेरहमी से पीट दिया। इससे वह मरणासन्न हो गया। बेहोशी की हालत में उसे घर में बंद कर आरोपित भाग गए। पुलिस ने किशोर को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां हालत गंभीर होने पर राजकीय मेडिकल कालेज तिर्वा रेफर कर दिया है। 

क्षेत्र के ग्राम डुड़वा बुजुर्ग निवासी शहनूर खां का 16 वर्षीय बेटा मानसिक रूप से कमजोर है। वह अपने चाचा हाशिम के पास रहता है। रविवार दोपहर हाशिम पत्नी के साथ दवा लेने के लिए गए थे। वह घर में अकेला था। आरोप है कि इसदौरान उसने  पड़ोस में रहने वाली एक लड़की को पकड़ लिया और छेड़खानी की। यह लड़की के भाई ने देख लिया और उसे पकड़ लिया। पिता के साथ उसके हाथ-पैर रस्सी से बांध दिए और उसे लाठी-डंडों से बेरहमी से पीटा। वह मरणासन्न हो गया तो उसे बेहोशी की हालत में घर में बंद कर आरोपित भाग गए। कुछ देर बाद हाशिम पहुंचे तो वह मरणासन्न मिला। पड़ोसियों ने पिटाई की बात बताई तो पुलिस को जानकारी दी। थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह व चौकी प्रभारी सुरेशचंद्र पाल पहुंचे और किशोर को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। हालत नाजुक होने पर उसे राजकीय मेडिकल कालेज तिर्वा भेजा गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है। मुकदमा दर्ज कर आरोपितों पर कार्रवाई करेंगे। 

दारोगा को भी मार चुका थप्पड़: ग्रामीणों ने बताया कि पिछले सप्ताह गांव में एक मामले में डायल 112 पुलिस आई थी। उस दौरान आए दारोगा को किशोर ने थप्पड़ मारा था। इस पर पुलिस ने उसकी पिटाई की थी। बाद में ग्रामीणों ने उसके मानसिक कमजोर होना बताया तो पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की और उसे छोड़ दिया था।

chat bot
आपका साथी