हमीरपुर में मानिसक रूप से विक्षिप्त युवक ने मचाया उत्पात, ग्रामीणों ने हाथ-पैर बांधकर भेजा अस्पताल

जिला अस्पताल पहुंचे युवक ने अस्पताल गेट पर भी जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया। जिसके बाद वहां लोगों की भीड़ लग गई। करीब एक घंटे तक चले ड्रामे के बाद मामला शांत हुआ। जिसके बाद जिला अस्पताल की इमरजेंसी में तैनात स्वास्थ्य कर्मियों ने राहत की सांस ली।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 06:56 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 06:56 PM (IST)
हमीरपुर में मानिसक रूप से विक्षिप्त युवक ने मचाया उत्पात, ग्रामीणों ने हाथ-पैर बांधकर भेजा अस्पताल
जिला अस्पताल पहुंचे युवक ने गेट पर भी जमकर हंगामा किया।

हमीरपुर, जेएनएन। विकासखंड मौदहा के अरतरा गांव निवासी मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक ने गांव में जमकर उत्पात मचाते हुए ग्रामीणों को परेशान कर डाला। जब ग्रामीण युवक से तंग आ गए तो उन्होंने युवक के हाथ पैर बांध दिए और 108 एंबुलेंस को सूचना देकर मानसिक युवक को जिला अस्पताल भिजवा दिया। जिला अस्पताल पहुंचे युवक ने गेट पर भी जमकर हंगामा किया।

ये है पूरा मामला: अरतरा गांव निवासी अंबिका प्रसाद मिश्रा ने बताया कि उसका छोटा भाई राधेश्याम मिश्रा बीते चार वर्षों से मानसिक रूप से बीमार है। जिसका इलाज भी कराया जा रहा है। रविवार की दोपहर उसने गांव में उत्पात मचाना शुरू कर दिया। अंबिका मिश्रा ने बताया कि उसके छोटे भाई ने गांव के लोगों को काटना व मारना शुरू कर दिया। जिसके बाद ग्रामीण तंग आ गए और उन्होंने राधेश्याम के हाथ पैर बांधकर उसे एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल भिजवा दिया। जिला अस्पताल पहुंचे युवक ने अस्पताल गेट पर भी जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया। जिसके बाद वहां लोगों की भीड़ लग गई। करीब एक घंटे तक चले ड्रामे के बाद मामला शांत हुआ। जिसके बाद जिला अस्पताल की इमरजेंसी में तैनात स्वास्थ्य कर्मियों ने राहत की सांस ली।

chat bot
आपका साथी