Police Raid in Kanpur: मथुरा में सराफा कारोबारी से लूटकर कानपुर में छिपाया था माल, क्राइम ब्रांच दबोचे तीन शातिर

मथुरा में सराफा कारोबारी से दिनदहाड़े साढ़े चार लाख की लूट की घटना में मथुरा पुलिस ने कानपुर कल्याणपुर की सीटीएस बस्ती में छापा मारकर तीन युवकों को पकड़ा है उनकी निशानदेही पर जेवर भी बरामद किए हैं।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 11:56 AM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 11:56 AM (IST)
Police Raid in Kanpur: मथुरा में सराफा कारोबारी से लूटकर कानपुर में छिपाया था माल, क्राइम ब्रांच दबोचे तीन शातिर
मथुरा पुलिस ने कानपुर से शातिर चोरों को पकड़ा।

कानपुर, जेएनएन। मथुरा में सराफा कारोबारी से दिनदहाड़े हुई लूट के मामले में मथुरा क्राइम ब्रांच की टीम ने कल्याणपुर सीटीएस बस्ती में छापा मारकर तीन लोगों को पकड़ा है। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर एक खंडहर में छिपाकर रखे गए गहने भी बरामद कर लिए हैं। पुलिस सभी आरोपितों को अपने साथ मथुरा लेकर गई है।

मथुरा में 3 अक्टूबर को गहनों से भरा बैग लेकर जा रहे एक सराफा कारोबारी के साथ दिनदहाड़े साढ़े चार लाख की लूट हुई थी। बाइक सवार लुटेरे सराफा कारोबारी का गहनों से भरा बैग छीनकर भाग निकले थे। मामले की जांच कर रही मथुरा की क्राइम ब्रांच टीम को घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में तीन लुटेरे वारदात को अंजाम देकर भागते हुए दिखे थे। इसमें एक युवक की पहचान करके गिरफ्तार किया था, उसने अपना नाम मोहना बताया था। पुलिस की पूछताछ में उसने कानपुर के कल्याणपुर सीटीएस बस्ती निवासी अपने साथियों अमित कुमार, सुरजीत उर्फ पतिया व विक्की उर्फ छोटू के साथ वारदात को अंजाम देने की बात कबूली थी।

इसके बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने सर्विलांस टीम की मदद से कानपुर सीटीएस बस्ती में पहुंच कर सुरागकशी की। पुलिस को सुरजीत के इलाहाबाद अपने ननिहाल में होने की जानकारी हुई। इसपर टीम ने इलाहाबाद में छापेमारी कर सुरजीत को पकड़ा और उसे लेकर सीटीएस बस्ती पहुंची। यहां अमित व चंदन को पकड़ने के बाद उनकी निशानदेही पर कारोबारी से लूटे गए जेवरों में 22 सोने की चेन एक खंडहरनुमा मकान से बरामद कर लीं। पुलिस तीनों आरोपितों को अपने साथ मथुरा ले गई है।

chat bot
आपका साथी