उरई में बहन के साथ आ रहा युवक हादसे का हुआ शिकार, बाइकों की सीधी भिड़ंत में दो की मौत

रेंढ़र थाना क्षेत्र के ऊमरी का मजरा रामनगर का पुरा निवासी किसान 45 वर्षीय हरिश्चंद दोहरे बहन 40 वर्षीय ऊषा देवी पत्नी मुनेश को लिवाने के लिए हरौली आया था। सोमवार शाम हरिश्चंद बहन व भांजा दीपांशु को मोटर साइकिल पर बैठाकर घर जा रहा था।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 08:34 PM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 08:34 PM (IST)
उरई में बहन के साथ आ रहा युवक हादसे का हुआ शिकार, बाइकों की सीधी भिड़ंत में दो की मौत
उरई में हुए हादसे की प्रतीकात्मक फोटो।

उरई, जेएनएन। माधौगढ़ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सुल्तानपुरा के पास सोमवार की देर शाम दो बाइकों की सीधी भिड़ंत में बाइक सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। जहां डाक्टरों ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया। जब कि दो लोगों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

रेंढ़र थाना क्षेत्र के ऊमरी का मजरा रामनगर का पुरा निवासी किसान 45 वर्षीय हरिश्चंद दोहरे बहन 40 वर्षीय ऊषा देवी पत्नी मुनेश को लेने के लिए हरौली आया था। सोमवार शाम हरिश्चंद, बहन व भांजा दीपांशु को मोटर साइकिल पर बैठाकर घर जा रहा था। मोटर साइकिल जैसे ही सुल्तानपुरा के पास पहुंची थी कि बंगरा की ओर से आ रहे जिला औरैया के जूहीखा निवासी विपिन राठौर की बाइक से आमने सामने भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी तेज थी कि बाइक सवार सभी लोग सड़क पर जा गिरे। दोनों मोटर साइकिल सवार हेलमेट नहीं लगाए थे जिससे उन्हें गंभीर चोटें आईं। शोरगुल सुन मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने एंबुलेंस से घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। जहां डाक्टर ने हरिश्चंद व विपिन राठौर को मृत घोषित कर दिया। दीपांशु व ऊषा को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। मृतक हरिश्चंद की पत्नी पिंकी, पुत्री संध्या, मोहनी, नव्या का रो रोकर बुरा हाल है। डा. हरिशरण प्रजापति का कहना है कि हेलमेट न लगाने से दोनों बाइक सवार के सिर में गहरी लगने से मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी