हमीरपुर में रफ्तार से जा रहे लोडर ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, हादसे में चाचा-भतीजे की दर्दनाक मौत

थानाक्षेत्र ललपुरा के उजनेड़ी गांव निवासी 22 वर्षीय धर्मेंद्र उर्फ गोपा बुखार से पीडि़त अपने 40 वर्षीय चाचा रामबाबू पुत्र शंभू का इलाज कराने के लिए बाइक से पौथिया गांव ले जा रहा था। बुखार से पीडि़त रामबाबू को गांव निवासी ही 10 वर्षीय प्रांजल पुत्र पप्पू पकड़कर बैठा था।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 09:04 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 09:04 PM (IST)
हमीरपुर में रफ्तार से जा रहे लोडर ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, हादसे में चाचा-भतीजे की दर्दनाक मौत
हमीरपुर में हुए हादसे की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

हमीरपुर, जेएनएन। थानाक्षेत्र ललपुरा के सिकरी मोड़ के पास शुक्रवार देर शाम तेज रफ्तार लोड ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार चाचा भतीजे समेत एक मासूम भी गंभीर रूप से घायल हो गया। सभी घायलों को यूपी 112 की टीम जिला अस्पताल लेकर पहुंचीं। जहां पर डाक्टर ने चाचा भतीजे को मृत घोषित कर दिया। वहीं मासूम का भर्ती कर इलाज किया जा रहा है।

थानाक्षेत्र ललपुरा के उजनेड़ी गांव निवासी 22 वर्षीय धर्मेंद्र उर्फ गोपा बुखार से पीडि़त अपने 40 वर्षीय चाचा रामबाबू पुत्र शंभू का इलाज कराने के लिए बाइक से पौथिया गांव ले जा रहा था। बुखार से पीडि़त रामबाबू को गांव निवासी ही 10 वर्षीय प्रांजल पुत्र पप्पू पकड़कर बैठा था। तीनों बाइक सवार जैसे ही सिकरी मोड़ के पास पहुंचे कि तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार लोडर ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे तीनो लोग घायल हो गए। तीनों घायलों को यूपी 112 की टीम जिला अस्पताल लेकर पहुंची। जहां डाक्टर मनीष ने चाचा भतीजे को मृत घोषित कर दिया। रामबाबू शादीशुदा था। उसके एक भी संतान नहीं थी। वहीं धर्मेंद्र दो भाइयों में बड़ा था। इस घटना से स्वजन में कोहराम मचा हुआ है। 

chat bot
आपका साथी