नकाबपोशों ने घर में घुस महिला को गोली मारी

जागरण संवाददाता, कानपुर : कल्याणपुर में दिनदहाड़े नकाबपोशों ने पति को गन प्वाइंट पर बंध्

By JagranEdited By: Publish:Sat, 20 Jan 2018 01:23 AM (IST) Updated:Sat, 20 Jan 2018 01:23 AM (IST)
नकाबपोशों ने घर में घुस महिला को गोली मारी
नकाबपोशों ने घर में घुस महिला को गोली मारी

जागरण संवाददाता, कानपुर :

कल्याणपुर में दिनदहाड़े नकाबपोशों ने पति को गन प्वाइंट पर बंधक बना महिला को गोली मार दी और भाग निकले। पति के शोर मचाने पर पड़ोसियों ने दरवाजा खोला। खून से लथपथ महिला को एलएलआर अस्पताल भर्ती कराया गया। उसकी हालत गंभीर है। पुलिस पति के बदलते बयान व साक्ष्य के आधार पर पारिवारिक विवाद व प्रापर्टी के बिंदु पर पड़ताल कर रही है।

मूल रूप से कानपुर देहात के रसूलाबाद महेरा गांव निवासी और बिल्हौर स्थित बीमा आफिस में कार्यरत सुरेंद्र शिवली रोड गौतम विहार में पत्नी राधा के साथ रहते हैं। वर्ष 2009 में किडनी फेल होने से पहली पत्नी पदमा की मृत्यु के बाद उन्होंने 2013 में पड़ोस के गांव की तलाकशुदा राधा से शादी की थी। पदमा से सुरेंद्र के दो बेटे शैलेश अनिरुद्ध और बेटियां अपर्णा व जयंती हैं। शुक्रवार दोपहर करीब एक बजे सुरेंद्र के आफिस निकलते वक्त तीन नकाबपोश घर में घुस आए। एक ने सुरेंद्र के सिर पर तमंचा लगा कर एक कमरे में बंद कर दिया। उसके बाद बेडरूम से सो रही राधा को गोली मारकर भाग निकले। सुरेंद्र के मुताबिक राधा के सिर में गोली लगी थी।

एसएसपी अखिलेश कुमार, एसपी पश्चिम डॉ. गौरव ग्रोवर, सीओ नवीन कुमार सिंह ने मौके पर पहुंच कर फोरेंसिक टीम संग पड़ताल की। पुलिस ने सुरेंद्र सिंह की तहरीर पर तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी।

------

प्रापर्टी व पारिवारिक कलह के बिंदु पर जांच की जा रही है। पति भी सही से कुछ जवाब नहीं दे पा रहा है। घटना को लेकर अहम सुराग हाथ लगे हैं। जल्द सच सामने आएगा।

- डॉ. गौरव ग्रोवर एसपी पश्चिम

-----

बार-बार बयान बदल रहा पति

एलएलआर अस्पताल हैलट में पूछताछ के दौरान पति सुरेंद्र हर बार बयान बदलता रहा। कहा कि नकाबपोश किराए पर कमरा लेने के बहाने आये थे तो कभी कहा कि नकाबपोशों ने उसे गन प्वाइंट पर लिया था तो कभी कमरे में बंद करने की बात कही। सुरेंद्र ने पुलिस को कुछ बताने का प्रयास किया। इस दौरान राधा ने हाथ पकड़कर मना कर दिया।

-----

राधा के ठीक होने पर सामने आएगा सच

राधा के होश में आने के बाद ही पूरे मामले का सच सामने आएगा। पुलिस के मुताबिक राधा व उनके पति कुछ छिपा रहे हैं। पूछताछ में कई चीजें ऐसी सामने आई हैं, जिससे साफ है कि घटना को अंजाम देने में कोई अपना शामिल है जिसे यह बचा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी