बांदा में पति की डांट से नाराज होकर विवाहिता उठाया ऐसा कदम, स्वजन जानकर हो गए दंग

खप्टिहाकला गांव के कचार मोहल्ला निवासी भोला प्रसाद ने रात तक खाना नहीं बनाने पर पत्नी 35 वर्षीय श्यामकली को फटकार लगा दी। भोला के मुताबिक दोनों के बीच बहस होने लगी जिसके बाद श्यामकली कमरे में चली गई और दरवाजा बंद कर लिया।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 07:28 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 07:28 PM (IST)
बांदा में पति की डांट से नाराज होकर विवाहिता उठाया ऐसा कदम, स्वजन जानकर हो गए दंग
पति ने घरेलू विवाद में फांसी लगाने की तहरीर दी

बांदा, जेएनएन। खाना बनाने की बात पर पति से हुए विवाद के बाद विवाहिता ने फंदे से लटक जान दे दी। घटना खप्टिहाकला के कचार मोहल्ले में मंगलवार रात की है। काफी देर तक कमरे से बाहर नहीं निकलने पर दरवाजा तोड़ा गया, तब फंदे से लटका देखा। पुलिस ने कागजी कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि मायके पक्ष द्वारा अगर कोई तहरीर दी जाएगी, तो उसी आधार पर कार्रवाई होगी। पति ने घरेलू विवाद में फांसी लगाने की तहरीर दी है।

खप्टिहाकला गांव के कचार मोहल्ला निवासी भोला प्रसाद ने रात तक खाना नहीं बनाने पर पत्नी 35 वर्षीय श्यामकली को फटकार लगा दी। भोला के मुताबिक दोनों के बीच बहस होने लगी, जिसके बाद श्यामकली कमरे में चली गई और दरवाजा बंद कर लिया। काफी देर तक बाहर नहीं निकली तो आवाज दी। कोई जवाब नहीं मिलने पर अनहोनी की आशंका हुई तो मोहल्ले के लोगों को बुलाया। कमरे में अंदर से सिटकनी लगी होने पर मोहल्ले के जगत निषाद ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर फंदे से लटका देखा। आननफानन नीचे उतारा तब तक मौत हो चुकी थी। चौकी इंचार्ज ओमप्रकाश द्विवेदी ने कागजी कार्रवाई कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

13 साल पहले हुई थी शादी, पांच साल का है बेटा : भोला ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी 13 साल पहले मर्का थाना क्षेत्र के बैरफ गांव के मजरा खैरी में हुई थी। पांच साल का बेटा अनिल है। पुलिस का कहना है कि मायके पक्ष को सूचना दी गई है। खाना बनाने की बात पर पति-पत्नी में विवाद हुआ था। जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी