प्रेमी के घर पहुंच शादीशुदा प्रेमिका बोली... मुझ से शादी करोगे, इन्कार पर काटी नस

प्यार परवान चढ़ा तो तो दोनों ने समाज के रीति-रिवाजों को ताख पर रखकर साथ जीने मरने की कसमें खा ली लेकिन फिर एक दिन इस प्रेम कहानी की खबर युवक की पत्नी को लग गई। जिसके बाद पति-पत्नी के बीच बाहर वाली को लेकर आए दिन विवाद होने लगा

By Akash DwivediEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 01:22 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 01:22 PM (IST)
प्रेमी के घर पहुंच शादीशुदा प्रेमिका बोली... मुझ से शादी करोगे, इन्कार पर काटी नस
महिला अपने प्रेमी को मरने की धमकी देने लगी

कानपुर, जेएनएन। इश्क कब किसी को किस से हो जाए...इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता। ऐसा ही कुछ कानपुर के सीटीएस बस्ती में रहने वाले युवक के साथ हुआ। उसे अपनी बस्ती की एक शादीशुदा महिला से प्यार हो गया और चुपके-चुपके दोनों की लवस्टोरी शुरू हो गई। बता दें कि युवक भी पहले से विवाहित था। मोहब्बत ऐसी परवान चढ़ी कि एक दूसरे के बिना मानो वह रह नहीं पा रहे थे। पर एक दिन ऐसा हुआ कि सारी लव स्टोरी धरी की धरी रह गई। पुलिस को आकर मामले में समझौता कराना पड़ा।

प्रेमी के घर के बाहर हुआ हंगामा : कल्याणपुर, सीटीएस बस्ती में रहने वाले विवाहित युवक को वही बस्ती में ही रहने वाली शादीशुदा महिला से प्रेम हो गया। इसी बीच महिला ने जब युवक से शादी करने की बात कही, तो वह मुकर गया, जिससे आहत महिला ने सोमवार को अपने प्रेमी के घर पहुंच कर हंगामा करना शुरू कर दिया। इस दौरान महिला ने अपने हाथ गले पर ब्लेड मार ली। पुलिस ने घायल महिला को प्राथमिक उपचार के लिए बारासिरोही सीएचसी भेजा और उसके प्रेमी को थाने लेकर आ गई।

प्रेमिका मरने की धमकी देने लगी : मूल रूप सिंह गोरखपुर के कृष्णा नगर निवासी शिवनाथ सिंह उर्फ कन्हैया कल्याणपुर की सीटीएस बस्ती में अपनी पत्नी व बच्चों के साथ रहता है। कुछ समय पूर्व शिवनाथ के सीटीएस बस्ती में ही रहने वाली महिला के साथ प्रेम संबंध हो गए। प्यार परवान चढ़ा तो, तो दोनों ने समाज के रीति-रिवाजों को ताख पर रखकर साथ जीने मरने की कसमें खा ली, लेकिन फिर एक दिन इस प्रेम कहानी की खबर युवक की पत्नी को लग गई। जिसके बाद दोनों पति-पत्नी के बीच बाहर वाली को लेकर आए दिन विवाद होने लगा। यह बातें युवक ने अपनी प्रेमिका को बताते हुए जब कुछ दिन एक दूसरे से दूर रहने की बात कही, तो युवक की शादी शुदा प्रेमिका उसके साथ शादी करने की बात पर अड़ गई। जिसका विरोध करने पर महिला अपने प्रेमी को मरने की धमकी देने लगी।

युवक ने बंद कर लिया था अपना फोन : युवक घरवाली- बाहरवाली की प्रताडऩा से तंग आकर कुछ दिन के लिए अपने गांव गोरखपुर निकल गया और मोबाइल स्विच ऑफ कर लिया, लेकिन रविवार को युवक के घर लौटते ही उसकी महिला प्रेमिका को भनक लग गई। सोमवार सुबह अपने प्रेमी के घर पहुंची महिला ने उस पर धोखेबाजी का आरोप लगाते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया। जिसे देख मोहल्ले के लोगों ने जब उसे समझाने का प्रयास किया, तो महिला ने हाथ व गले में खुद को ब्लेड मारकर जख्मी कर लिया। पुलिस ने प्राथमिक उपचार के लिए महिला को सीएचसी भेजा, तो उसके प्रेमी को पकड़कर थाने ले आई। कल्याणपुर इंस्पेक्टर वीर सिंह ने बताया कि महिला पुरुष दोनों ही पहले से शादीशुदा है। महिला युवक पर उसके साथ शादी करने का दबाव बना रही थी, लेकिन इस बात के लिए युवक तैयार नहीं था, जिससे आहत होकर महिला ने खुद पर ब्लेड मारी है। दोनों पक्षों को बुलाकर समझाने का प्रयास किया जा रहा है। 

chat bot
आपका साथी