कानपुर के बिल्हौर में जीटी रोड पर ट्रक व कार की भिड़ंत में युवक की मौत, चार गंभीर घायल

कानपुर के बिल्हौर में जीटी रोड पर बीबीपुर गांव के सामने ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। कार सवार फर्रुखाबाद में तिलक समारोह से फतेहपुर लौट रहे थे हादसे के बाद सड़क पर जाम लग गया और ट्रक चालक भाग गया।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 09:49 AM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 09:49 AM (IST)
कानपुर के बिल्हौर में जीटी रोड पर ट्रक व कार की भिड़ंत में युवक की मौत, चार गंभीर घायल
जीटी रोड पर हादसे के बाद जाम लग गया।

कानपुर, जेएनएन। बिल्हौर क्षेत्र में जीटी रोड पर बीबीपुर गांव के पास शनिवार सुबह ट्रक की टक्कर से कार सवार युवक की मौत हो गई, वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद जीटी रोड पर आवागमन अवरुद्ध हो गया। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजकर क्रेन की मदद से ट्रक व क्षतिग्रस्त कार को सड़क के किनारे कराकर यातायात सामान्य कराया।

पहुर चौडगरा फतेहपुर निवासी 32 वर्षीय रिंकू पांडे पुत्र ओम प्रकाश पांडे ने बताया कि शुक्रवार रात वह गांव के 45 वर्षीय उपेंद्र सिंह, रावतपुर रोड चौडगरा फतेहपुर निवासी 22 वर्षीय दिनेश कुमार पुत्र बुद्धि राम, 30 वर्षीय संदीप गुप्ता पुत्र अशोक कुमार गुप्ता, कुटार बडिया कला, हलिया, मिर्जापुर निवासी 28 वर्षीय प्रमोद कुमार पुत्र समर बहादुर के साथ दोस्त के बेटे के तिलक समारोह में शामिल होने किराए की इको कार से फर्रुखाबाद गए थे। सभी लोग फतेहपुर में टोस्ट बनाने के कारखाने में काम करते हैं। शनिवार सुबह वह लोग वापस लौट रहे थे। कार दिनेश चला रहा था उपेंद्र आगे की सीट पर बैठे थे। बिल्हौर क्षेत्र में जीटी रोड पर बीबीपुर गांव के पास सामने से आ रहा तेज रफ्तार ट्रक टायर फटने के कारण अनियंत्रित होकर कार से भिड़ गया।

हादसे में कार क्षतिग्रस्त हो गई एवं उसमें सवार लोगों में चीख-पुकार मच गई। हादसे के बाद जीटी रोड पर आवागमन अवरुद्ध हो गया। ट्रक चालक मौका पाकर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को क्षतिग्रस्त कार से बाहर निकाल कर सीएचसी भेजा। जहां परीक्षण के बाद डॉक्टरों ने उपेंद्र सिंह को मृत घोषित कर दिया। वही प्राथमिक उपचार के बाद अन्य चारों घायलों को कानपुर एलएलआर रिफर कर दिया। पुलिस ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त कार व ट्रक को सड़क किनारे करा कर यातायात सामान्य कराया। इस दौरान लगभग 1 घंटे यातायात अवरुद्ध रहा। इंस्पेक्टर अनूप कुमार निगम ने बताया कि मृतक के घर सूचना भेज दी गई है। गाड़ियों को कब्जे में लेकर ट्रक चालक की तलाश की जा रही है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी