बांदा में उधार का पैसा वापस मांगने पर अंधेड़ को लाठी-डंडों से पीटा, सिर पर चोट आने से मौत

अतर्रा के भागवत नगर मोहल्ले की घटना लाठी-डंडे से जमकर हुई मारपीट जिला अस्पताल में अधेड़ की गई जान पत्नी व दो बेटे भी हुए हैं घायल घायलों को रात में ही जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया चार नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

By ShaswatgEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 01:29 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 01:29 PM (IST)
बांदा में उधार का पैसा वापस मांगने पर अंधेड़ को लाठी-डंडों से पीटा, सिर पर चोट आने से मौत
दिवंगत मथुरा प्रसाद यादव की फाइल फोटो।

बांदा, जेएनएन। उधार रकम मांगने गए अधेड़ को बदले में साइकिल उठाकर लाना महंगा पड़ गया। लाठी-डंडे से लैस छह से ज्यादा लोगों ने अधेड़ के घर पर धावा बोल जमकर मारपीट की। मारपीट में घायल अधेड़ की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान शुक्रवार को मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी और दो बेटों का इलाज चल रहा है। घटना अतर्रा थाना क्षेत्र के भागवत नगर मोहल्ले में गुरुवार रात की है। मृतक के बेटे की तहरीर पर पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

सिर में लाठी पडऩे से हुई मौत

अतर्रा के भागवत नगर निवासी 50 वर्षीय मथुरा प्रसाद यादव का मोहल्ले के ही संदीप दीक्षित से पैसों का लेनदेन था। जिसकी मांग करने वह गुरुवार को उसके घर गया। पैसे नहीं मिलने पर घर में खड़ी साइकिल लेकर चला आया। आरोप है इससे गुस्साए संदीप के बड़े भाई प्रदीप दीक्षित अपने पांच-छह साथियों के साथ उसके घर पहुंचे और लाठी-डंडे से पिटाई शुरू कर दी। मारपीट के दौरान सिर में लाठी लगने से मथुरा प्रसाद गंभीर रूप से घायल हो गए। बीच-बचाव में पत्नी रन्नो देवी, बेटा भोला और गुड्डू भी जख्मी हो गए। मोहल्ले वालों ने बीच-बचाव कराया। घायलों को रात में ही जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां मथुरा प्रसाद की मौत हो गई। बेटे भोला की तहरीर पर प्रदीप दीक्षित, चेतू मिश्रा समेत चार नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। थानेदार अखिलेश मिश्रा ने बताया कि प्रदीप और चेतू को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी