कानपुर में उधार के पैसे वापस मांगने पर बदले में दी मौत, सिर पर बांट मारकर बेरहमी से की हत्या

हरचंद खेड़ा थाना नरवल के रहने वाले संजय उर्फ गुड्डू रावतपुर के सुरेंद्र नगर में किराए के मकान पर रहकर सब्जी का ठेला लगाते थे। कुछ दिनों पहले इलाके के ई रिक्शा चालक महेश ने शराब पीने के लिए गुड्डू से सौ रुपए उधार लिए थे।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 11:51 AM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 11:51 AM (IST)
कानपुर में उधार के पैसे वापस मांगने पर बदले में दी मौत, सिर पर बांट मारकर बेरहमी से की हत्या
हत्या के बाद पुलिस से बातचीत करते हुए लोग।

कानपुर, जेएनएन। रावतपुर के सुरेंद्र नगर में गुरुवार रात उधार के सौ रुपए मांगने पर ई-रिक्शा चालक ने गाली गलौज करते हुए सब्जी विक्रेता के सिर पर बांट मार दी। जिसके चलते वह मौके पर ही बेहोश होकर गिर पड़ा। कंट्रोल रूम की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस श स्वजनों की मदद से सब्जी विक्रेता को कल्याणपुर सीएचसी लेकर गई, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे घर भेज दिया। शुक्रवार सुबह घर पर ही सब्जी विक्रेता ने दम तोड़ दिया। मामले की जानकारी पर मौके पर  विधायक सुरेंद्र मैथानी, एडीसीपी वेस्ट, डीसीपी वेस्ट व एसीपी कल्याणपुर भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। वही स्वजन पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा कर रहे हैं।

 मूल रूप से हरचंद खेड़ा थाना नरवल के रहने वाले संजय उर्फ गुड्डू रावतपुर के सुरेंद्र नगर में किराए के मकान पर रहकर सब्जी का ठेला लगाते थे। कुछ दिनों पहले इलाके के ई रिक्शा चालक महेश ने शराब पीने के लिए गुड्डू से सौ रुपए उधार लिए थे। गुरुवार रात संजय अपने उधार के रुपए मांगने महेश के पास पहुंचे, जहां महेश ने संजय से गाली-गलौज शुरू कर दी। विरोध करने पर महेश ने ठेले पर रखा तराजू का बांट संजय के सिर पर मार दिया। जिस पर लहूलुहान संजय मौके पर ही बेहोश होकर गिर पड़ा। इलाकाई लोगों की मदद से स्वजन लहूलुहान संजय को कल्याणपुर थाने लेकर गए। लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंचे स्वजन ई रिक्शा पर संजय को बैठा थाने ले गए,। जिसके बाद पुलिस घायल संजय को उपचार के लिए बारा सिरोही सीएचसी लेकर गई। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने उसे घर भेज दिया। शुक्रवार सुबह घर पर अचानक संजय की हालत बिगड़ गई। इससे पहले की पत्नी मीरा पड़ोसियों को बुलाती संजय ने दम तोड़ दिया। कल्याणपुर एसीपी दिनेश कुमार शुक्ला ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर उचित कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल आरोपित फरार हो गया है। जिसकी तलाश में पुलिस की टीम में लगाकर गिरफ्तारी की जाएगी।

chat bot
आपका साथी