महोबा में शराब पीने के दौरान हुआ विवाद, युवक को पीट-पीटकर मार डाला

बुधवार गांव निवासी चंद्रशेखर और संतराम ने मकान के बाहर बैठकर शराब पी। पूर्वाह्न करीब 11 बजे दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई और देखते ही देखते बात हाथापाई तक पहुंच गई। इसी दौरान संतराम लाठी निकाल लाया और चंद्रशेखर को पीटने लगा।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Wed, 03 Nov 2021 06:33 PM (IST) Updated:Wed, 03 Nov 2021 06:33 PM (IST)
महोबा में शराब पीने के दौरान हुआ विवाद, युवक को पीट-पीटकर मार डाला
विवाद में सिर पर चाेट लगने से युवक की मौत हो गई। प्रतीकात्मक फोटो।

महोबा, जागरण संवाददाता। पनवाड़ी थाना क्षेत्र के लिधौरा गांव में शराब पीकर दो युवकों के बीच विवाद हो गया। युवक ने दूसरे के सिर पर लाठी मार दी जिससे वह गिर कर बेहोश हो गया। स्वजन उसे पनवाड़ी अस्पताल ले गए जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। दिवंगत के बड़े भाई की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। 

बुधवार गांव निवासी 22 वर्षीय चंद्रशेखर और 25 वर्षीय संतराम ने मकान के बाहर बैठकर शराब पी। पूर्वाह्न करीब 11 बजे दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई और देखते ही देखते बात हाथापाई तक पहुंच गई। इसी दौरान संतराम लाठी निकाल लाया और चंद्रशेखर को पीटने लगा। इस बीच चंद्रशेखर भी लाठी लाकर उलझ गया। इस हो रहे विवाद को रोकने के बजाय मुहल्ले के लोग तमाशा देखने के लिए एकत्र हो गए। अचानक संतराम ने लाठी से चंद्रशेखर के सिर पर वार कर दिया, जिससे वह वहीं जमीन पर गिर गया। यह देख आरोपित संतराम वहां से भाग खड़ा हुआ। चंद्रशेखर के बड़े भाई हरगोविंद को सूचना मिली तो वह पहुंचे और उसे पनवाड़ी अस्पताल ले गए। वहां सिर के पीछे हिस्से में गहरी चोट लगने के कारण उसकी मौत हो गई। डाक्टर के अनुसार दिवंगत के चोट के बाद खून बाहर नहीं निकला बल्कि अंदर थक्का जम गया। दिवंगत के भाई की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर आरोपित संतराम के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। बड़े भाई ने बताया कि दिवंगत की शादी दो साल पहले हुई थी। कुछ माह पहले उसकी पत्नी किसी कारण से उसे छोड़ कर मायके चली गई थी।  

पनवाड़ी थाना प्रभारी शिव आसरे ने बताया कि दिवंगत के बड़े भाई की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर आरोपित संतराम के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। पंचानामा भर कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था। आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम लगाई गई है।

chat bot
आपका साथी