घर से 600 रुपये लेकर निकले युवक ने गांव से दूर पेड़ से फांसी लगाकर दी जान, जानिए महोबा पूरा मामला

जान क्यों दी कारण का पता नहीं चल सका है। गांव निवासी दिवंगत रामबाबू के पिता तुलसीदास अहिरवार ने बताया कि उसके पुत्र का शव भरवारा गांव के पास से निकली अर्जुन सहायक परियोजना के पुल के समीप कंजी के पेड़ पर रस्सी के सहारे फांसी पर लटका मिला।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 04:12 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 05:46 PM (IST)
घर से 600 रुपये लेकर निकले युवक ने गांव से दूर पेड़ से फांसी लगाकर दी जान, जानिए महोबा पूरा मामला
भरवारा गांव में किशोर द्वारा फांसी लगा कर आत्म हत्या करने लेने की सूचना पर पहुंचे ग्रामीण

कानपुर, जेएनएन। महोबा में पनवाड़ी थाना क्षेत्र के भरवारा गांव निवासी किशोर ने आबादी से दूर नहर पुल के पास पेड़ से फंदा लगा कर आत्म हत्या कर ली। घर से एक दिन पहले निकला था किशोर। घटना की जानकारी सुबह उस समय हुई जब नहर की तरफ गांव के लोग गए थे।

किशोर ने जान क्यों दी, कारण का पता नहीं चल सका है। गांव निवासी दिवंगत रामबाबू के पिता तुलसीदास अहिरवार ने बताया कि उसके पुत्र का शव भरवारा गांव के पास से निकली अर्जुन सहायक परियोजना के पुल के समीप कंजी के पेड़ पर रस्सी के सहारे फांसी पर लटका मिला। बताया कि बुधवार सुबह खरबूजा खरीद के लिए 600 रुपये ले गया था। इसके बाद कल से घर नहीं आया था। घर वालों ने बहुत खोज की पर युवक का कुछ पता नहीं चल सका।

सुबह राहगीरों ने देखा तो दंग रह गए और इसकी सूचना मृतक के पिता को दी। जिस पर पिता और परिवारीजन आनन फानन घटना स्थल पर पहुंचे। घटना की सूचना पनवाड़ी थाना पुलिस को दी। एसआई शेर आलम खान ने बताया कि आत्म हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हुआ है।  

chat bot
आपका साथी