महोबा में सड़क किनारे खड़े दो युवकों को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा, हादसे के बाद चालक फरार

कोतवाली चरखारी के ग्राम रिवई निवासी 28 वर्षीय चंद्रशेखर पुत्र नंदकिशोर कुशवाहा रविवार की रात मुस्करा निवासी अपने साले 25 वर्षीय जगदीश तथा ग्राम प्रधान श्रीपति के भतीजे 20 वर्षीय जीतेंद्र पाल पुत्र राकेश पाल के साथ चरखारी मुस्करा मार्ग पर खड़े थे।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 04:35 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 04:35 PM (IST)
महोबा में सड़क किनारे खड़े दो युवकों को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा, हादसे के बाद चालक फरार
जानकारी घर पर मिलते ही एक पल के लिए स्वजन को इस बात का यकीन तक नहीं हुआ

कानपुर, जेएनएन। महोबा में सोमवार को तेज रफ्तार ट्रक ने दो घरों के दीये हमेशा के लिए बुझा दिए। चरखारी मुस्करा मार्ग पर रिवई गांव में सड़क किनारे खड़े दो युवकों को ट्रक ने रौंद दिया। एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। और दूसरे की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान जान चली गई। हादसे के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जाम हो गई। लोगों को आता देख चालक मौके का फायदा उठाकर वहां से भाग निकला। पुलिस को जानकारी दी गई।

कोतवाली चरखारी के ग्राम रिवई निवासी 28 वर्षीय चंद्रशेखर पुत्र नंदकिशोर कुशवाहा रविवार की रात मुस्करा निवासी अपने साले 25 वर्षीय जगदीश तथा ग्राम प्रधान श्रीपति के भतीजे 20 वर्षीय जीतेंद्र पाल पुत्र राकेश पाल के साथ चरखारी मुस्करा मार्ग पर खड़े थे। दिवंगत चंद्रशेखर के भाई नरेंद्र ने बताया कि तीनों को शादी समारोह में शामिल होने के लिए महोबा मुख्यालय आना था। तभी चरखारी की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने चंद्रशेखर और जीतेंद्र को रौंद दिया। हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। चंद्रेशखर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और जीतेंद्र की जिला अस्पताल में उपचार दौरान मौत हो गई। दिवंगत चंद्रशेखर रिवई गांव की पुलिस चौकी में रसोइया था। उसी के सहारे अपने दो बच्चों व परिवार का भरण पोषण कर रहा था। जीतेंद्र अभी पढ़ाई कर रहा था। घटना की जानकारी घर पर मिलते ही एक पल के लिए स्वजन को इस बात का यकीन तक नहीं हुआ। लोग दहाड़े मार-मार कर रोने लगे।  

chat bot
आपका साथी