Panchayat Chunav : महोबा में प्रधान प्रत्याशी के पुत्र को रुपये और मुर्गा का मीट बांटते पकड़ा

थानाध्यक्ष लाखन सिंह के अनुसार छापामारी के दौरान आरोपित बलवान और बाघराज को हिरासत में ले लिया गया। प्रधान पद का उम्मीदवार हीरा सिंह भाग गया। बताया कि यह लोग मतदाताओं को एक-एक हजार रुपये पर परिवार बांट रहे थे।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 02:09 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 05:20 PM (IST)
Panchayat Chunav : महोबा में प्रधान प्रत्याशी के पुत्र को रुपये और मुर्गा का मीट बांटते पकड़ा
मामले में तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया

कानपुर, जेएनएन। पंचायत चुनाव में इस बार शराब-रुपये और मुर्गा से मतदाताओं को लुभाया जा रहा है। महोबकंठ में रिवई ग्राम पंचायत प्रधान पद प्रत्याशी के पुत्र को पुलिस ने रंगे हाथ रुपये, शराब और मुर्गा का मीट बांटते पकड़ा। इस दौरान प्रधान पद प्रत्याशी तो भाग गया, लेकिन पुलिस ने दो आरोपितों को हिरासत में ले लिया है। मामले में तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

रविवार की देर रात करीब पौने 12 बजे महोबकंठ पुलिस को किसी ने फोन करके सूचना दी कि रिवई गांव में प्रधान पद प्रत्याशी हीरा सिंह अपने पुत्र बलवान सिंह और बाघराज के साथ मतदाताओं के घरों पर जाकर उन्हेंं एक-एक हजार रुपये, शराब और मुर्गा का मीट बांट रहा है। थानाध्यक्ष लाखन सिंह के अनुसार छापामारी के दौरान आरोपित बलवान और बाघराज को हिरासत में ले लिया गया। प्रधान पद का उम्मीदवार हीरा सिंह भाग गया। बताया कि यह लोग मतदाताओं को एक-एक हजार रुपये पर परिवार बांट रहे थे। साथ में शराब के क्वार्टर और आधा किलो मुर्गा का मीट पैकेट में बंद करके दे रहे थे। इन लोगों के पास से 10 हजार रुपये नकद व कुछ शराब के क्वार्टर व मुर्गा का मीट भी बरामद किया गया था। बताया कि स्थानीय थाने में धारा 171 ई के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। 

chat bot
आपका साथी