Advocate Sucide Case Update: ब्लॉक प्रमुख और भतीजे समेत सात आरोपितों पर गैंगस्टर की कार्रवाई

Mahoba Advocate Sucide Case Updateब्लॉक प्रमुख हमीरपुर और उसका भतीजा झांसी जेल में है बंद। आरोपित ब्लाक प्रमुख को हमीरपुर और विक्रम यादव को झांसी जेल में पहले ही भेजा जा चुका है जबकि बाकी आरोपित मुख्यालय स्थित उप कारागार में अलग-अलग बैरक में रखे गए हैं।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Wed, 17 Feb 2021 10:15 PM (IST) Updated:Wed, 17 Feb 2021 10:15 PM (IST)
Advocate Sucide Case Update: ब्लॉक प्रमुख और भतीजे समेत सात आरोपितों पर गैंगस्टर की कार्रवाई
ब्लॉक प्रमुख और भतीजे समेत सात आरोपितों पर गैंगस्टर की कार्रवाई का सांकेतिक चित्र।

महोबा, जेएनएन।Advocate Sucide Case Update: दिवंगत अधिवक्ता मुकेश पाठक के खुदकुशी करने के मामले में ब्लाक प्रमुख छत्रपाल यादव समेत सभी आरोपितों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की गई है। 

60 लाख रुपये की जबरन वसूली और अधिवक्ता मुकेश पाठक के खुदकुशी के मामले में कबरई ब्लाक प्रमुख छत्रपाल यादव, उसके भतीजे विक्रम यादव निवासी छिकहरा हाल मुकाम गांधीनगर, आनंद मोहन यादव निवासी कचहरी के पीछे, रवि उर्फ रविशंकर सोनी निवासी गांधीनगर, अंकित सोनी निवासी फतेहपुर बजरिया व अभय प्रताप ङ्क्षसह निवासी समदनगर के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था।  आरोपित ब्लाक प्रमुख को हमीरपुर और विक्रम यादव को झांसी जेल में पहले ही भेजा जा चुका है, जबकि बाकी आरोपित मुख्यालय स्थित उप कारागार में अलग-अलग बैरक में रखे गए हैं। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली सदर अनूप कुमार दुबे ने बताया कि सभी आरोपितों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की गई है।

chat bot
आपका साथी