महाराष्ट्र एटीएस ने हत्या मामले में उन्नाव के युवक को छोड़ा, कन्नौज में भी दो जगह दी दबिश

शुक्रवार को बेहटा मुजावर थानाक्षेत्र के गांव चहोलिया के शकील रहबर को महाराष्ट्र की एटीएस टीम ने पकड़ा था। टीम ने उसकी निशानदेही पर कन्नौज के घमाइचमऊ और गांव सकरी के इकलाख के घर पर दबिश दी। हालांकि वहां उनके न मिलने पर टीम बैरंग लौट गई।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 12:38 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 12:38 PM (IST)
महाराष्ट्र एटीएस ने हत्या मामले में उन्नाव के युवक को छोड़ा, कन्नौज में भी दो जगह दी दबिश
एटीएस की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

उन्नाव, जेएनएन। महाराष्ट्र के आतंकवाद निरोधक दस्ता (एटीएस) ने जिले के युवक को पूछताछ के बाद हिदायत देकर छोड़ दिया है। उसे महाराष्ट्र में 10 साल पहले पाकिस्तानी युवक द्वारा की गई हत्या के मामले में उठाया गया था। उसकी निशानदेही पर एटीएस ने कन्नौज में भी दो जगह दबिश दी। 

शुक्रवार को बेहटा मुजावर थानाक्षेत्र के गांव चहोलिया के शकील रहबर को महाराष्ट्र की एटीएस टीम ने पकड़ा था। टीम ने उसकी निशानदेही पर कन्नौज के घमाइचमऊ और गांव सकरी के इकलाख के घर पर दबिश दी। हालांकि, वहां उनके न मिलने पर टीम बैरंग लौट गई। शकील से थाने में फिर पूछताछ की। इसके बाद एटीएस ने उसे शनिवार सुबह लखनऊ कार्यालय बुलाया, जहां उसके ग्राम प्रधान चाचा व अन्य स्वजन के सामने फिर से बयान लिए। इसके बाद उसे  प्रधान व स्वजन के सिपुर्द कर दिया गया। साथ ही जरूरत पडऩे पर बयान देने को मुख्यालय पहुंचने की हिदायत भी दी। जानकारी के मुताबिक, करीब 10 वर्ष पहले शकील मुंबई में रहकर आटो चलाता था। तभी हत्या में शामिल किसी युवक से उसकी फोन पर बात हुई थी। उसकी जांच के बाद आरोपित की पहचान पाकिस्तानी नागरिक के रूप में हुई थी। उसी मामले की जांच एटीएस कर रही है। इसी सिलसिले में टीम गांव आई और उससे लगातार दो दिन तक पूछताछ की।  

chat bot
आपका साथी