महाराष्ट्र एटीएस की छापेमारी से उन्नाव के गांव में सनसनी, प्रधान के भतीजे को उठाने की बात आई सामने

बेहटा मुजावर थानाक्षेत्र के गांव चहोलिया में शुक्रवार को अचानक चार वाहन पहुंचे और उनसे उतरी टीम ने गांव निवासी शकील के बारे में पूछताछ की। पता चलने पर उनके साथ मौजूद पुलिस ने युवक को पकड़ लिया और अपने साथ ले गई।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 07:05 AM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 07:05 AM (IST)
महाराष्ट्र एटीएस की छापेमारी से उन्नाव के गांव में सनसनी, प्रधान के भतीजे को उठाने की बात आई सामने
महाराष्ट्र एटीएस की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

उन्नाव, जेएनएन। बेहटा मुजावर थानाक्षेत्र पहुंची महाराष्ट्र एटीएस द्वारा एक युवक को पकड़ने की सूचना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। चार कारों से आई टीम ने उसे गांव से दबोच कर अपने साथ ले गई। युवक एक गांव के प्रधान का भतीजा बताया जा रहा है। पुलिस ने टीम द्वारा युवक को उठाए जाने की बात स्वीकार की है। हालांकि उन्होंने टीम के बारे में कोई पोस्ट जानकारी नहीं दी है।

बता दें कि बेहटा मुजावर थानाक्षेत्र के गांव चहोलिया में शुक्रवार को अचानक चार वाहन पहुंचे और उनसे उतरी टीम ने गांव निवासी शकील के बारे में पूछताछ की। पता चलने पर उनके साथ मौजूद पुलिस ने युवक को पकड़ लिया और अपने साथ ले गई। युवक के उठाए जाने से गांव में लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। लोगों का कहना है कि मुंबई से आई एटीएस किसी मामले में पूछताछ के लिए युवक को साथ ले गई है। घटना के बाद से लोगों में चर्चाओं का दौर जारी है। लोगों के अनुसार पकड़ा गया युवक एक गांव के प्रधान का भतीजा है और वह महाराष्ट्र में गमले का काम करता है। बेहटा मुजावर थाना प्रभारी अमरनाथ सिंह ने बताया कि टीम ने किसी युवक को पकड़ा है। अभी उसके बारे में पूरी जानकारी नहीं है। वहीं सीओ आशुतोष कुमार ने बताया कि उन्हें अभी तक ऐसे किसी मामले की जानकारी नहीं है।

chat bot
आपका साथी