बांदा जेल में मुख्तार अंसारी से बेटे और भतीजे ने की मुलाकात, स्वास्थ्य और सुरक्षा के बारे में ली जानकारी

पंजाब की रूपनगर जेल से माफिया मुख्तार अंसारी छह अप्रैल 2021 को मंडल कारागार बांदा शिफ्ट किया गया था। उसके यहां आने के बाद से कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। सोमवार को माफिया का बेटा उमर व भतीजा मंसूर जेल में पहुंचे।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Tue, 05 Oct 2021 11:30 AM (IST) Updated:Tue, 05 Oct 2021 11:30 AM (IST)
बांदा जेल में मुख्तार अंसारी से बेटे और भतीजे ने की मुलाकात, स्वास्थ्य और सुरक्षा के बारे में ली जानकारी
बांदा जेल और मुख्तार अंसारी की खबर से संबंधित फाेटो।

बांदा, जेएनएन। मंडल कारागार में बंद माफिया मुख्तार अंसारी से उसके बेटे और भतीजे ने सोमवार को मुलाकात की। करीब 35 मिनट की मुलाकात में हालचाल पूछने के साथ ही स्वास्थ्य और सुरक्षा की जानकारी भी ली। कुछ देर एकांत में बात की। हालांकि, सीसीटीवी कैमरों से उनकी निगरानी होती रही। 

पंजाब की रूपनगर जेल से माफिया मुख्तार अंसारी छह अप्रैल 2021 को मंडल कारागार बांदा शिफ्ट किया गया था। उसके यहां आने के बाद से कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। सोमवार को माफिया का बेटा उमर व भतीजा मंसूर जेल में पहुंचे, जहां दोनों की आरटीपीसीआर जांच रिपोर्ट देखने के बाद जेल मैनुअल के अनुसार मुलाकात कराई गई। मुलाकात के समय बंदी रक्षक कुछ दूर पर निगरानी में मौजूद रहे। इसके अलावा अलग से भी काफी देर तक तीनों लोग गुफ्तगू करते रहे हैं। जेल अधीक्षक अरुण कुमार ङ्क्षसह ने बताया कि जेल के सुरक्षा इंतजाम मजबूत हैं। मुलाकात नियमानुसार कराई गई है।  

chat bot
आपका साथी