Mafia Mukhtar Ansari News : माफिया मुख्तार से जेल में मिले पत्नी व बेटे, आधा घंटे तक रहे अंदर

Mafia Mukhtar Ansari News पूर्वांचल का माफिया मुख्तार छह अप्रैल को पंजाब की रूप नगर जेल से बांदा मंडल कारागार स्थानांतरित किया गया था। उसके यहां आने के बाद से जेल की सुरक्षा व्यवस्था हाईटेक कर दी गई है। कोरोना संक्रमण काल में जहां मिलाई पर रोक लगी थी।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Wed, 08 Sep 2021 10:17 PM (IST) Updated:Thu, 09 Sep 2021 12:14 AM (IST)
Mafia Mukhtar Ansari News : माफिया मुख्तार से जेल में मिले पत्नी व बेटे, आधा घंटे तक रहे अंदर
मुख्तार अंसारी और बांदा जेल की खबर से संबंधित सांकेतिक फाेटो।

बांदा, जेएनएन। Mafia Mukhtar Ansari News: पत्नी व बेटे ने माफिया मुख्तार से मंडल कारागार में मुलाकात की। इस बीच दोनों स्वजन ने माफिया की सुरक्षा व स्वास्थ्य के बारे में चर्चा की। काफी देर तक आपस में उनके बीच गुफ्त गू चलती रही। हालांकि सुरक्षा को लेकर सीसीटीवी कैमरे सक्रिय रहे हैं।

पूर्वांचल का माफिया मुख्तार छह अप्रैल को पंजाब की रूप नगर जेल से बांदा मंडल कारागार स्थानांतरित किया गया था। उसके यहां आने के बाद से जेल की सुरक्षा व्यवस्था हाईटेक कर दी गई है। कोरोना संक्रमण काल में जहां मिलाई पर रोक लगी थी। वहीं अब जेल मेनुअल के हिसाब से बंदियों से सप्ताह में दो बार व कैदियों से पखवाड़े में एक बार मुलाकात कराई जा रही है। इसी के तहत बुधवार को माफिया की पत्नी अफसमां व बेटा उमर मंडल कारागार मिलाई करने पहुंचे। वहां उन्होंने अपनी-अपनी आरटीपीसीआर निगेटिव दिखाई। जिसके बाद उन्हें सुरक्षा व्यवस्था के बीच से होकर अंदर मुलाकात स्थल तक पहुंचाया गया।

सूत्रों की मानें तो करीब आधा घंटे तक माफिया की पत्नी व बेटे से मुलाकात कराई गई है। जिसमें राजीखुशी जानने के साथ बीमारी के संबंध में पत्नी व बेटे ने जानकारी की है। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी उनके बीच में चर्चा होती रही है। मिलाई के समय सुरक्षा की कड़ी निगरानी रही। सीसीटीवी कैमरे भी सक्रिय रहे हैं। जेल अधीक्षक अरूण कुमार ने कई बार फोन लगाने के बाद भी रिसीव नहीं किया है।

दरअसल, हाल ही में स्पेशल कोर्ट एमपी एमएलए में माफिया मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां व बेटे उमर ने अर्जी देकर आरोप लगाया था कि जेल प्रशासन द्वारा मानसिक उत्पीड़न किया जा रहा है। बैरक से लेकर बाथरूम तक सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं, जिससे मुख्तार को परेशानी हो रही है। प्रवेश द्वार व कैमरों के फुटेज मंगवाकर जांच की जाए। इसको लेकर जेल प्रशासन के पास न्यायालय की तरफ से एक पत्र भी भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी