बांदा जेल में माफिया मुख्तार से मिले भाई और भतीजा, 30 मिनट तक की मुलाकात, स्वास्थ्य सुरक्षा पर की चर्चा

पूर्वांचल के माफिया मुख्तार अंसारी को छह अप्रैल को बांदा जेल स्थानांतरित किया गया था। उसके यहां आने के बाद से जेल में सुरक्षा व्यवस्था हाईटेक की गई है। रविवार सुबह 1045 बजे माफिया के पूर्व विधायक भाई सिबगतउल्लाह अंसारी व भतीजे हुसैब अंसारी पहुंचे।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 09:42 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 09:42 PM (IST)
बांदा जेल में माफिया मुख्तार से मिले भाई और भतीजा, 30 मिनट तक की मुलाकात, स्वास्थ्य सुरक्षा पर की चर्चा
मुख्तार अंसारी की खबर से संबंधित सांकेतिक फोटो।

बांदा, जेएनएन। जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी से पूर्व विधायक भाई और भतीजे ने 30 मिनट तक मुलाकात की। सुरक्षा व स्वास्थ्य संबंधी जानकारी ली। इस बीच मुकदमों की तारीखों के संबंध में भी चर्चा हुई।

पंजाब की रूप नगर जेल से पूर्वांचल के माफिया मुख्तार अंसारी को छह अप्रैल को बांदा जेल स्थानांतरित किया गया था। उसके यहां आने के बाद से जेल में सुरक्षा व्यवस्था हाईटेक की गई है। रविवार सुबह 10:45 बजे माफिया के पूर्व विधायक भाई सिबगतउल्लाह अंसारी व भतीजे हुसैब अंसारी पहुंचे। जेल प्रशासन ने दोनों की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव देखने के बाद नियमानुसार मुलाकात कराई। इस दौरान सीसीटीवी कैमरों के साथ बंदी रक्षक भी निगरानी में डटे रहे। मुलाकात के बाद भाई ने जेल प्रशासन से भी बात की। उन्होंने सुरक्षा व्यवस्था का ख्याल रखने को कहा है। मुलाकात के दौरान उनके साथ आए कुछ लोग  वाहन और मुख्य गेट के बाहर रोड किनारे बैठे रहे। भाई व भतीजे समेत सभी लोग करीब साढ़े 12 बजे वापस लौट गए। जेलर पीके त्रिपाठी ने बताया कि कौन-कौन मिलने आए थे। इसकी जानकारी वह किसी को नहीं दे सकते हैं। नियमों के तहत मुलाकात कराई जा रही है।  

chat bot
आपका साथी