बांदा में डिवाइडर से कार टकराने पर एएसआइ की मौत और पुत्र घायल, हरिद्वार से मध्य प्रदेश लौट रहे थे

मध्य प्रदेश के जिला शहडोल से उपचार कराने के लिए पिता को लेकर बेटा हरिद्वार गया था जहां से लौटते समय बांदा के इंदिरा नगर में हादसा हो गया। चालक को नींद की झपकी आने से हादसा होने की बात कही जा रही है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 01:49 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 01:49 PM (IST)
बांदा में डिवाइडर से कार टकराने पर एएसआइ की मौत और पुत्र घायल, हरिद्वार से मध्य प्रदेश लौट रहे थे
हादसे कार सवार दो लोग जख्मी हुए हैं।

बांदा, जेएनएन। कोतवाली क्षेत्र के इंदिरा नगर पावर हाउस के बाद शनिवार की सुबह डिवाइडर से कार टकराने पर मध्य प्रदेश के एएसआइ की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर घायल हुए हैं। कार सवार युवक हरिद्वार से पिता का उपचार कराकर मध्य प्रदेश लौट रहे थे। चालक को नींद की झपकी लगने से हादसा होने की बात कही जा रही है, वह सीट बेल्ट भी नहीं बांधे थे। घायल चालक व पुत्र काे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मध्यप्रदेश के जिला शहडोल जयकालोनी निवासी 60 वर्षीय एएसआइ ह्दयनारायण अपने 36 वर्षीय पुत्र अश्वनी व 23 वर्षीय चालक सोनूदास एमपीबी कालोनी के साथ अपनी कार से हरिद्वार उपचार कराने गए थे। वहां से लौटते समय शनिवार सुबह शहर कोतवाली बांदा के मुहल्ला इंदिरा नगर के पावर हाउस के पास कार चला रहे पुत्र को अचानक झपकी लग गई। इससे कार अनियंत्रित होकर रोड के बीच में बने डिवाइडर से टकरा कर क्षतिग्रस्त हो गई। घायल पुत्र ने डायल 112 को सूचना दिया। इससे पुलिस ने सभी को एंबुलेंस 108 से सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां से चिकित्सकों ने पुत्र के पसली में व कार चालक के कमर में चोट होने से प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी कर दी। जबकि गंभीर रूप से घायल एएसआइ को उपचार के बाद कानपुर रेफर किया। पुत्र उन्हें कानपुर लेकर जा रहा था। रास्ते में उनकी मौत हो गई।

घायल पुत्र ने बताया कि पिता शहडोल जिले के थाना गोहपारू में तैनात थे। लेकिन इधर एक वर्ष से वह पैरालाइसिस के शिकार होने से छुट्टी में चल रहे थे। हादसे के समय वह और बगल की सीट में बैठा चालक सीट बेल्ट बांधे थे। पिता बिना सीट बेल्ट लगाए पीछे की सीट में सो रहे थे। इससे अचानक हादसा होने पर उनका सिर ड्राइविंग सीट से टकराया है। कोतवाली निरीक्षक भास्कर मिश्रा ने बताया कि क्षतिग्रस्त कार को हटवाकर जरूरी कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी