लखनऊ से बिठूर में वोट डालने आ रहे एकलौते बेटे की हादसे में मौत, मां के नहीं रुक रहे आंसू

चौबेपुर ब्लाक के कुकुरादेव ग्राम पंचायत चुनाव में वोट करने आ रहे लखनऊ से कानपुर बाइक से आ रहे 22 वर्षीय हरिओम पांडेय उर्फ गोलू निवासी कुकरादेव बिठूर की मियागंज चौराहा उन्नाव में ट्रक की टक्कर से मौके पर ही मौत हो गई।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 12:16 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 01:36 PM (IST)
लखनऊ से बिठूर में वोट डालने आ रहे एकलौते बेटे की हादसे में मौत, मां के नहीं रुक रहे आंसू
गांव में पहुंचने से गमगीन माहौल में चुनाव संपन्न हुआ

कानपुर, जेएनएन। बिठूर थाना क्षेत्र के कुकुरादेव गांव में बुधवार को वोट डालने के लिए निकले युवक की हादसे में मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही स्वजन में कोहराम मच गया। मां को जैसे की बेटे की मौत की खबर लगी बेसुध होकर जमीन पर गिर पड़ी। गांव के लोग उसको ढांढस बंधाने में लगे हैं। पिता ने बताया कि बेटा मामा के साथ लखनऊ में एक शोरूम काम करता था। पोस्टमार्टम के बाद शव गांव में पहुंचने से गमगीन माहौल में चुनाव संपन्न हुआ।

चौबेपुर ब्लाक के कुकुरादेव ग्राम पंचायत चुनाव में वोट करने आ रहे लखनऊ से कानपुर बाइक से आ रहे 22 वर्षीय हरिओम शुक्ला उर्फ गोलू निवासी कुकरादेव बिठूर की मियागंज चौराहा उन्नाव में ट्रक की टक्कर से मौके पर ही मौत हो गई। हरिओम अपने माता पिता का एकलौता बेटा था। पिता कृष्णकान्त शुक्ला ने बताया हरिओम लखनऊ में अपने मामा पप्पू के शोरूम में की देखरेख करता।

वही घर का सारा खर्च चलाता था। बुधवार शाम को पंचायत चुनाव में वोट देने के लिए बाइक से लखनऊ से निकला था। मियागंज उन्नाव में हादसे होने की जांनकारी मिली। जानकारी होने पर छोटी बहन पूर्णिमा और मां रीता बेसुध हो गई। मौत की जानकरी होते ही गांव में सन्नाटा पसर गया पोस्टमार्टम के बाद सुबह हरिओम का शव गांव पहुचा तो माहौल गमगीन हो गया। गुरूवार को गमगीन माहौल में गांव में मतदान शुरू हुआ। 

chat bot
आपका साथी