उन्नाव में अचानक लखनऊ ATS का छापा, रेलवे स्टेशन के बाहर मिली महिला से आधे घंटे तक चली पूछताछ

रविवार शाम करीब छह बजे उन्नाव स्टेशन के आसपास उस समय अफरा-तफरी मच गई जब सिविल ड्रेस में बड़ी संख्या में फोर्स वहां पहुंची। तभी टीम में शामिल एटीएस (एंटी टेरेरिजम स्क्वाड) ने स्टेशन के बाहर से एक महिला को रोका और उसे अपनी गाड़ी में बैठा लिया।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 09:57 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 09:57 PM (IST)
उन्नाव में अचानक लखनऊ ATS का छापा, रेलवे स्टेशन के बाहर मिली महिला से आधे घंटे तक चली पूछताछ
उन्नाव में पहुुंची एटीएस की खबर से संबंधित सांकेतिक तस्वीर ।

उन्नाव, जेएनएन। लखनऊ से एटीएस के आते ही शहर में अलग तरह की अफरा-तफरी देखने को मिली। लोकेशन के आधार पर टीम रविवार शाम सीधे उन्नाव रेलवे स्टेशन पहुंची और वहां से एक महिला को पकड़ा। उसे साथ लेकर वह कासिम नगर मोहल्ला गई, जहां उसके घर की तलाशी लेने के साथ महिला से पूछताछ की। हालांकि टीम पूछताछ के बाद वापस लौट गई। चर्चा रही कि टीम को किसी युवक की तलाश थी जो विदेशी एजेंट है।

रविवार शाम करीब छह बजे उन्नाव स्टेशन के आसपास उस समय अफरा-तफरी मच गई जब सिविल ड्रेस में बड़ी संख्या में फोर्स वहां पहुंची। तभी टीम में शामिल एटीएस (एंटी टेरेरिजम स्क्वाड) ने स्टेशन के बाहर से एक महिला को रोका और उसे अपनी गाड़ी में बैठा लिया। इसके बाद टीम उसे लेकर सीधे शहर के मोहल्ला कासिम नगर पहुंची जहां वह महिला किराये पर रह रही है। उसके घर पहुंचकर टीम के सदस्यों ने करीब आधा घंटे तक पूछताछ की। इस दरम्यान उसके घर की तलाशी भी ली गई। इसके बाद टीम वहां से वापस लौट गई। सूत्रों के अनुसार टीम किसी युवक की तलाश में शहर आई थी जिसके विदेश में संपर्क होने के सुराग मिले हैं। वहीं स्थानीय लोगों के अनुसार महिला के पति के किसी मीट व्यवसायी से भी गहरे संबंध हैं और वह लखनऊ में रह रहा है। वह कभी-कभी उन्नाव आता है। इस बारे में एसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि टीम ने उनसे फोर्स की मदद मांगी थी। जो उन्हें मुहैया करवा दी गई थी। टीम क्या करने आई थी और किसे उठाया है इसकी जानकारी नहीं है। इसे लेकर जो भी ब्रीफिंग होगी वह हेडक्वार्टर लखनऊ से ही होगी।

chat bot
आपका साथी