प्रेमिका को ब्लैकमेल कर गंदा काम करता था बुजुर्ग, प्रेमी संग मिलकर उतारा मौत के घाट

कानपुर के बिधनू हाजीपुर गांव में ट्यूबवेल पर वृद्ध की हत्या के मामले में पुलिस ने प्रेमी युगल को गिरफ्तार करके वारदात का राजफाश किया है। प्रेमी युगल ने डंडे से सिर पर वार करने के बाद चाकू से गर्दन काटकर हत्या करने की जानकारी दी है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sat, 07 Aug 2021 11:51 AM (IST) Updated:Sat, 07 Aug 2021 11:51 AM (IST)
प्रेमिका को ब्लैकमेल कर गंदा काम करता था बुजुर्ग, प्रेमी संग मिलकर उतारा मौत के घाट
ब्लैकमेलिंग से आजित युवती ने प्रेमी संग दिया घटना को अंजाम।

कानपुर, जेएनएन। बिधनू हाजीपुर गांव में ट्यूबवेल में बुजुर्ग विजयकांत मिश्रा की हत्या प्रेमी युगल ने की थी। बुजुर्ग ने प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था, जिसके बाद से वह युवती को ब्लैकमेल कर शारीरिक शोषण कर रहे थे। इससे आजिज आकर प्रेमिका ने हत्या की साजिश रची और प्रेमी ने बुजुर्ग को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने सर्विलांस की मदद से प्रेमी युगल को गिरफ्तार करके घटना का राजफाश किया तो ग्रामीण भी सन्न रह गए।

आखिरी बार बुजुर्ग ने मोबाइल पर युवती से की थी बात

मटियारा निवासी 65 वर्षीय विजयकांत मिश्रा वर्ष 2006 से हाजीपुर गांव स्थित दामाद कौशल किशोर की करीब 20 बीघा खेती की देखरेख कर रहे थे। वह ज्यादातर हाजीपुर स्थित दामाद के ट्यूबवेल में ही रुकते थे। तीन अगस्त को विजयकांत की हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने मृतक के मोबाइल नंबर की सीडीआर निकलवाई, जिसमें उनकी सोमवार से मंगलवार रात तक कई बार एक युवती से बात हुई थी। वहीं युवती की उसके प्रेमी से लगातार बात हो रही थी। वारदात के दिन दोनों की लोकेशन ट्यूबवेल पर मिली थी। इसी आधार पर पुलिस ने दोनों को उठाया था।

ब्लैकमेल कर युवती का करता था शरीरिक शोषण

पूछताछ में युवती ने बताया कि बुजुर्ग ने उसे और प्रेमी को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था। इस पर उन्होंने ब्लैकमेल करके शारीरिक शोषण शुरू कर दिया था। वह रोज रोज विजयकांत के शोषण से तंग आ गई थी, वह जब चाहता ट्यूबवेल पर बुलाकर गंदा काम करता था। इससे परेशान होकर उसने प्रेमी को पूरी बात बताई और फिर दोनों ने मिलकर उसे रास्ते से हटाने की साजिश रची।

वह सोमवार को फोन पर बात करने के बाद बुजुर्ग के साथ बाइक से बाजार भी गई। वहां से वह उसे ट्यूबवेल ले गए, जहां प्रेमी पहले से मौजूद था। ट्यूबवेल के बाहर पड़े तख्त पर बैठकर उससे अश्लील हरकतें शुरू कर दीं। इसी बीच उनकी नजर दीवार के पीछे खड़े प्रेमी पर गई। विजयकांत टार्च लेकर दीवार के पीछे गए, जहां प्रेमी ने डंडे से बुजुर्ग के सिर पर ताबड़तोड़ वार किए। उसने प्रेमी को चाकू पकड़ा दी। युवक ने गर्दन पर कई वार करके विजयकांत को मौत के घाट उतार दिया।

पांडु नदी में फेंका चाकू और डंडा बरामद

आरोपित प्रेमी युगल ने पुलिस को बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद कुछ दूरी पर झाडिय़ों में डंडा फेंक दिया। इसके बाद दोनों बाइक से शाहपुर गांव होते हुए पिपरगवां पांडु नदी पुल पर पहुंचे, जहां नदी में चाकू फेंक दी। इसके बाद युवती को उसके घर छोड़कर वह गांव से फरार हो गया। पुलिस ने डंडा व चाकू बरामद कर ली।

chat bot
आपका साथी