Lovers Suicide: भतीजे का मौसी के साथ चल रहा था प्रेम प्रसंग, सुबह खेत में मिले दोनों के शव तो सन्न रह गए लोग

थरियांव थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली युवती का रिश्ते में भतीजे से डेढ़ साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। रात को मिलने आए प्रेमी ने मोबाइल फोन पर बात करके प्रेमिका मौसी को गांव के बाहर खेत पर बुलाया था।

Abhishek AgnihotriTue, 28 Sep 2021 11:54 AM (IST)
फतेहपुर के गांव में प्रेमी युगल के शव मिले हैं।

फतेहपुर, जेएनएन। थरियांव थाने के एक गांव में मंगलवार की सुबह ईंट भट्ठे के पीछे खेत पर प्रेमी युगल के शव मिलने से ग्रामीण सन्न रह गए। प्रेमी युगल रिश्ते में मौसी और भतीजा थे, उनके बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। उनकी लाश मिलने की जानकारी पर घर वालों में कोहराम मच गया। सूचना पर आई पुलिस ने शव के पास जहरीला पाउडर, एक पानी की बोतल व मोबाइल फोन बरामद किया गया है, वहीं फारेंसिक टीम ने साक्ष्य संकलित किए हैं। इससे माना जा रहा है कि प्रेमी युगल ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दी है, वहीं प्रेमी का पहले से शादीशुदा होने की जानकारी के बाद दूसरी चर्चाएं भी तेज हो गई हैं। हालांकि पुलिस ने हर बिंदु पर घटना की छानबीन शुरू की है और ग्रामीणों से पूछताछ कर रही है।

थरियांव थाना क्षेत्र के एक गांव में 18 वर्षीय युवती की बहन ललौली क्षेत्र में ब्याही है। बहन के परिवार में रिश्तेदार 25 वर्षीय भतीजे का थरियांव के गांव आना जाना था और करीब डेढ़ वर्ष से उसका रिश्ते में लगने वाली मौसी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जबकि वह पहले से शादीशुदा था और हुसेनगंज थाना क्षेत्र की युवती से उसका विवाह हुआ था। शादी के बाद उसे दो बच्चे भी हैं। बताया गया है कि सोमवार रात 8 बजे उसने मोबाइल फोन करके प्रेमिका मौसी को गांव से बाहर बुलाया था। उसके बुलाने के बाद युवती भी चली गई थी और देर रात तक घर लौकर नहीं आई थी।

मंगलवार सुबह पड़ोस के गांव बेंती सादात में ईंट भट्ठे के पीछे धान के खेत के पास से दो मीटर दूरी पर दोनों के शव पड़े देखकर ग्रामीणों में सनसनी फैल गई। आस पास गांवों के प्रधान नदीमउद्दीन पप्पू, सुरेंद्र कुमार, अश्वनी कुमार सिंह, मकदूम पाल, बद्री साहू आदि ग्रामीण भी पहुंच गए। करीब दो घंटे बाद ग्रामीणों ने युवती की पहचान कर ली और घरवालों को सूचना दी। सूचना पर इंस्पेक्टर सत्येंद्र सिंह भदौरिया व हसवा चौकी प्रभारी अनिरुद्ध द्विवेदी घटनास्थल पहुंचे। इंस्पेक्टर ने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रेमी युगल ने जहर खाकर जान दी है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

तय हो गई प्रेमिका की शादी

भाई ने बताया कि हाईस्कूल पास करने के बाद बहन ने पढ़ाई छोड़ दी थी, इसपर उसकी शादी गाजीपुर थाने के एक गांव में तय कर दी गई थी। दस दिन बाद नवरात्रि में बहन का बयना रखने जाना था। रिश्तेदारी होने की वजह से रिश्तेदार भांजे का अक्सर घर आना जाना था लेकिन कतई अंदाजा नहीं था कि बहन व युवक के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा है। बहन रात 8 बजे घर में खाना खिलाकर घर से बाहर चली गई थी फिर देर रात तक नहीं लौटी तो तलाश शुरू की गई थी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.