उरई में प्रेमिका से मुलाकात करने आए प्रेमी को पीट-पीट कर किया मरणासन्न, गंभीर हालत में झांसी रेफर

उरई के मोहल्ला बघौरा निवासी 24 वर्षीय बंटी गुरुवार की दोपहर ग्राम ऊमरी में प्रेमिका से मिलने के लिए गया था। वहां मिलन केंद्र के पास दो युवकों ने उसे घेर लिया और फिर उसे जमकर पीटा। युवक के सिर पर प्रहार करने के कारण का खून बहने लगा।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 06:36 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 06:36 PM (IST)
उरई में प्रेमिका से मुलाकात करने आए प्रेमी को पीट-पीट कर किया मरणासन्न, गंभीर हालत में झांसी रेफर
उरई में युवक को पीटकर मरणासन्न किए जाने का प्रतीकात्मक चित्र।

उरई, जेएनएन। रामपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम ऊमरी में एक प्रेमिका से मुलाकात करने के लिए आना प्रेमी काे महंगा पड़ गया। गुरुवार को युवक जब अपनी प्रेमिका से मिलने उसके गांव पहुंचा तो तीन लोगों ने उसे पीट-पीट कर मरणासन्न कर दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लहूलुहान पड़े युवक को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

ये है पूरा मामला: उरई के मोहल्ला बघौरा निवासी 24 वर्षीय बंटी गुरुवार की दोपहर ग्राम ऊमरी में प्रेमिका से मिलने के लिए गया था। वहां मिलन केंद्र के पास दो युवकों ने उसे घेर लिया और फिर उसे जमकर पीटा। युवक के सिर पर प्रहार करने के कारण का खून बहने लगा। घटनाक्रम के चलते वहां अफरातफरी मच गई। इस बीच किसी स्थानीय व्यक्ति ने 112 नंबर पर फोन कर मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। लहूलुहान पड़े बंटी को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में जाया गया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसको जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस ने मारपीट को लेकर चंदन व उसके भाई जानू दोहरे को हिरासत में ले लिया है। बताया जाता है कि एक लड़की को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है। उधर घायल युवक की हालत नाजुक बनी हुई है।

इनका ये है कहना: रामपुरा थाना के प्रभारी निरीक्षक जेपी पाल का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर सभी बिंदुओं पर छानबीन की जाएगी।

chat bot
आपका साथी