रिंग सेरेमनी में गेस्ट हाउस में प्रेमी का हाईवोल्टेज ड्रामा, मारपीट व पथराव से मची अफरा-तफरी

कल्याणपुर के शिवली रोड के गेस्ट हाउस में युवती की शादी से पहले सगाई कार्यक्रम हो रहा था। इस बीच पहुंचे एक तरफा प्यार में प्रेमी युवक ने हंगामा शुरू कर दिया। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच पथराव में कई लोग जख्मी हो गए।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 09:58 AM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 09:58 AM (IST)
रिंग सेरेमनी में गेस्ट हाउस में प्रेमी का हाईवोल्टेज ड्रामा, मारपीट व पथराव से मची अफरा-तफरी
गेस्टहाउस, हास्पिटल और एटीएम में भी तोडफ़ोड़ की।

कानपुर, जेएनएन। कल्याणपुर के एक गेस्ट हाउस में दुल्हन की रिंग सेरेमनी में उस वक्त रंग में भंग हो गया जब एकतरफा प्यार में पागल प्रेमी ने आकर हंगामा करना शुरू कर दिया। उसका हाईवोल्टेज ड्रामा देखकर विरोध किया तो दो पक्षों के बीच मारपीट और लाठी-डंडे चलने लगे। इस दौरान पथराव भी हुआ, जिसमें दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गए। वहीं गेस्ट हाउस, हास्पिटल और एटीमए में भी तोड़फोड़ की गई। कार्यक्रम में मौजूद कुछ महिलाओं ने लूट का भी आरोप लगाया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा है।

नया शिवली रोड स्थित प्रबल पैलेस में शुक्रवार रात कल्याणपुर निवासी युवक व बिठूर निवासी युवती की सगाई का कार्यक्रम चल रहा था। तभी वहां पहुंचे युवती के एक तरफा प्यार में पागल प्रेमी ने हंगामा शुरू कर दिया। जिस पर वर वधु पक्ष के लोगों का प्रेमी व उसके साथियों से विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा की दोनों पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो गई। लाठी-डंडे व पथराव होने पर प्रेमी के साथी जान बचाने के लिए बगल में स्थित हास्पिटल के अंदर घुस गए। पथराव कर रहे युवकों ने हास्पिटल व बाहर स्थित यूनियन बैंक के एटीएम में भी तोडफ़ोड़ कर दी। पथराव में कुछ चार पहिया वाहनों में भी तोडफ़ोड़ हुई है।

घटना में करीब 12 से अधिक लोग घायल हुए। इसी बीच सूचना पर पहुंचे तीन मीडियाकर्मियों पर भी हमला हुआ। वहीं मंगनी के कार्यक्रम में शामिल कुछ महिलाओं ने प्रेमी व उसके साथियों पर लूट का आरोप भी लगाया है। कल्याणपुर एसीपी दिनेश कुमार शुक्ला ने बताया कि दोनों पक्षों के कुछ लोगों को हिरासत में लेकर घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। घायलों को उपचार के लिए भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी