इटावा में प्रधान प्रत्याशी की बेटी ने प्रेमी संग खाया जहर, प्रेमिका ने उपचार के दौरान तोड़ दिया दम

Lover Couple Consumed Poison in Etawah थाना पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां 18 वर्षीय नवयवुती ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया जबकि 23 वर्षीय युवक की हालत नाजुक होने के चलते उसे आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय सैफई रेफर किया गया।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 09:37 PM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 09:37 PM (IST)
इटावा में प्रधान प्रत्याशी की बेटी ने प्रेमी संग खाया जहर, प्रेमिका ने उपचार के दौरान तोड़ दिया दम
प्रेमी युगल द्वारा जहर खाने की प्रतीकात्मक तस्वीर।

इटावा, जेएनएन। Lover Couple Consumed Poison in Etawah ग्राम सराय नौधना में प्रेमी युगल ने जहरीला पदार्थ खा लिया। नवयुवती की जिला अस्पताल में मृत्यु हो गई जबकि युवक की हालत चिंताजनक बनी हुई है। युवती सराय नौधना की और युवक उझियानी का रहने वाला है। दोनों आपस में रिश्तेदार बताए गए हैं। दोनों ने सराय नौधना गांव के बाहर एक बाग में जिस समय जहरीला पदार्थ खाया, उस समय नवयुवती के माता-पिता गांव में वोट मांगने गए थे। नवयुवती की मां प्रधान पद की प्रत्याशी है। जहरीला पदार्थ खाने से दोनों बाग में पड़े तड़प रहे थे। उधर से गुजरे कुछ लोगों ने दोनों को पड़े देखा तो उनके स्वजनों को सूचना दी। इस पर स्वजनों ने पुलिस को सूचना दी। थाना पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां 18 वर्षीय नवयवुती ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया जबकि 23 वर्षीय युवक की हालत नाजुक होने के चलते उसे आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय सैफई रेफर किया गया। बताते हैं कि दोनों के प्रेम संबंधों में उनके स्वजन बाधक बने हुए थे। नवयुवती के चाचा की उझियानी गांव में ससुराल है, इसलिए इस गांव के रहने वाला युवक रिश्ते में युवती के चाचा का साला लगता है। इस नाते से दोनों का एक दूसरे के यहां आना-जाना था।

इनका ये है कहना: प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि जहर खाने वाले युवक-युवती प्रेमी-प्रेमिका थे। दोनों आपस में शादी करने के लिए तैयार थे। युवक के घर वाले राजी थे, मगर युवती के पिता शादी के खिलाफ थे। जहर खाने से युवती की मृत्यु हो गई है। युवक की हालत गंभीर है। उसका इलाज चल रहा है।

chat bot
आपका साथी