उन्नाव में प्रेमिका से मिलने लखनऊ से आया था प्रेमी, चोर-चोर का शोर मचा पीटकर मार डाला

उन्नाव के बेहटा मुजावर थानाक्षेत्र के गावं में वारदात के बाद पिता ने पांच लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। गांव में रहने वाली महिला के प्रेमी जैसे ही घर से निकला तो लोगों ने चोर समझकर घेर लिया।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Mon, 05 Apr 2021 01:37 PM (IST) Updated:Mon, 05 Apr 2021 01:37 PM (IST)
उन्नाव में प्रेमिका से मिलने लखनऊ से आया था प्रेमी, चोर-चोर का शोर मचा पीटकर मार डाला
पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है।

उन्नाव, जेएनएन। बेहटा मुजावर थानाक्षेत्र के गांव में प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को देखकर चोर-चोर का शोर मचा दिया और फिर ग्रामीणों ने उसे पकड़कर इतना पीटा कि बेदम कर दिया। बाद में आनन-फानन उसे बांगरमऊ सीएचसी ले गए, जहां डाॅक्टर द्वारा मृत घोषित करते ही ग्रामीणों के होश उड़ गये। पुलिस ने पिता की तहरीर पर पांच लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज करके जांच शुरू की है।

बेहटा मुजावर थानाक्षेत्र के गांव में एक घर के अंदर रात करीब डेढ़ बजे अनजान युवक की आहट पर पड़ोसी जागकर पहुंच गए। तभी घर से एक युवक को निकलते देखकर ग्रामीणों ने चोर चोर का शोर मचा दिया। इसके बाद भीड़ ने उसे पीटकर मरणासन्न कर दिया। जब उसके बारे में पता किया गया तो सामने आया कि युवक लखनऊ के काकोरी फरीदपुर का रहने वाला अनीश पुत्र रईश है और प्रेमिका से मिलने आया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को सीएचसी बांगरमऊ पहुंचाया, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने युवक की शिनाख्त करके घरवालों को सूचना दी। थाने आए पिता ने गांव के 5 लोगों के खिलाफ हत्या की तहरीर दी। थाना प्रभारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर गांव निवासी सतीश पुत्र मंशाराम, बहादुर पुत्र काशीराम, विद्या सागर पुत्र बहादुर, महेश पुत्र काशीराम और सुनील पुत्र रामसहाय के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है। मामले की पड़ताल कराई जा रही है।

chat bot
आपका साथी