कानपुर देहात में प्रेमिका से मिलने प्रेमी गया था उसके गांव, घर वालों ने उतार दिया मौत के घाट

कानपुर देहात के रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र में एक ही दिन में प्रेमी की हत्या की दूसरी वारदात से सनसनी फैल गई। घर से ननिहाल जाने की बात कहकर निकला युवक अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंच गया था। पुलिस ने प्रेमिका के घर वालों को हिरासत में लिया है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 01:29 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 01:29 PM (IST)
कानपुर देहात में प्रेमिका से मिलने प्रेमी गया था उसके गांव, घर वालों ने उतार दिया मौत के घाट
रसूलाबाद में प्रेमी की धरदार हथियार से हत्या कर दी गई।

कानपुर देहात, जेएनएन। रसूलाबाद थाना क्षेत्र में एक दिन में प्रेम प्रसंग में दो हत्या की वारदातों से सनसनी फैल गई। एक गांव में घर बुलाकर प्रेमी की हत्या की घटना की पुलिस छानबीन कर ही रही थी कि दूसरे गांव में बंबे में युवक का शव मिलने की घटना से खलबली मच गई। पुलिस की जांच में सामने आया कि प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को घर वालों ने मौत के घाट उतारने के बाद शव बंगे में फेंक दिया। पूछताछ में प्रेमिका के घर वालों की स्वीकारोक्ति के बाद पुलिस ने आरोपितों को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू की है। युवक की गर्दन में चोट और धारदार हथियार से हत्या करने के निशान मिले हैं।

पुलिस के अनुसार रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र के मदारपुर निवासी 21 वर्षीय मुकेश कुमार 27 फरवरी को अपनी ननिहाल जसवंतपुर जाने की बात कहकर घर से निकला था। ननिहाल में रुकने के बाद वह घर जाने की बात कहकर निकल गया लेकिन अपने गांव नहीं पहुंचा। सोमवार की सुबह करीब 11 बजे उसका शव इटैली बंबे में पड़ा मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस पहुंची और जांच शुरू की। गले में चोट के निशान और धारदार हथियार से किए गए घाव मिलने से हत्या की पुष्ट हुई। जेब में मिले आधार कार्ड से शिनाख्त के बाद पुलिस ने स्वजन को सूचना दी और पूछताछ शुरू की।

भाई विशाल ने पुलिस को बताया कि मुकेश ननिहाल गया था और पास के ही गांव में अपनी प्रेमिका के होने की जानकारी दी थी। इसपर पुलिस ने गांव पहुंचकर कथित प्रेमिका और उसके स्वजन को हिरासत में लेकर पूछताछ की। शुरुआत में आनाकानी के बाद प्रेमिका के स्वजन ने युवक की हत्या करने की स्वीकारोक्ति कर ली। पुलिस हत्या कैसे की और वह गांव कब आया था आदि की जानकारी जुटा रही है। एएसपी घनश्याम चौरसिया ने बताया कि प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या की गई है। प्रेमिका के घर वालों से पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी