इटावा में नीम के पेड़ पर लटके मिले प्रेमी युगल के शव, घरवालों को था उनके प्रेम पर एतराज

इटावा के बढ़पुरा थाना क्षेत्र में घटना के बाद सनसनी फैल गई। चार दिन पहले अहमदाबाद में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करने वाला युवक अपने गांव लौटकर आया था। वह पिछले काफी समय से युवती के संपर्क में था जिससे घरवाले एतराज करते थे।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sun, 18 Jul 2021 01:54 PM (IST) Updated:Sun, 18 Jul 2021 01:54 PM (IST)
इटावा में नीम के पेड़ पर लटके मिले प्रेमी युगल के शव, घरवालों को था उनके प्रेम पर एतराज
इटावा में युवक व युवती का प्रेम प्रसंग चल रहा था।

इटावा, जेएनएन। थाना बढ़पुरा क्षेत्र के ग्राम गुलाब सिंह की घड़िया में रविवार की सुबह नीम के पेड़ पर प्रेमी युगल के शव लटके मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की पड़ताल के साथ फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्र किए हैं। बताया जा रहा है कि दोनों के प्रेम प्रसंग से घरवालों को एतराज था और उनके मिलने पर पाबंदियां लगा दी थीं।

एएसपी सिटी प्रशांत कुमार ने बताया कि गुलाब सिंह की घड़िया गांव में रहने वाला बीस वर्षीय पाताल दिवाकर हाल ही में अहमदाबाद से वापस घर आया था। अहमदाबाद में वह सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था। उसके साथ गांव में ही रहने वाली 19 साल की युवती का शव नीम के पेड़ पर लटका मिला है। घटना की विस्तृत जांच कराई जा रही है और फील्ड यूनिट की टीम ने साक्ष्य एकत्र किए हैं। घटना के कारणों के बारे में पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है । पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। लड़की की गर्दन उसके दुपट्टे और युवक का गला रस्सी से कसा हुआ था।

दोनों परिवारों के स्वजन ने दोनों के रिश्ते के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है। घटना को लेकर गांव में अफरा-तफरी मची है और दोनों के बीच प्रेम प्रसंग को लेकर चर्चा बनी है। पूछताछ में सामने आया है कि युवक व युवती पिछले कई दिनों से संपर्क में थे। युवती के स्वजन को युवक से मिलने को लेकर एतराज करते थे। इस बात पर युवती की कई बार पिटाई भी की थी। इसके बाद भी युवती फोन पर उससे बात करती थी। अहमदाबाद से गांव में आने के बाद युवक और युवती आपस में बातें करने के अलावा मिल भी रहे थे।

chat bot
आपका साथी