उन्नाव में किशोरी को लेकर भागने वाना युवक गिरफ्तार, प्रेम प्रसंग की बात आई सामने

सदमपुर निवासी मजदूर परिवार के साथ पंजाब में रहकर मजदूरी करता था। वहीं पड़ोस में हरदोई जिला के थाना कासिमपुर क्षेत्र के भवानी खेड़ा गांव निवासी मोहित पुत्र शेषराम भी रहता था। उसी समय उसका सदमपुर निवासी मजदूर की नाबालिग बेटी से प्रेम हो गया।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 05:26 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 05:26 PM (IST)
उन्नाव में किशोरी को लेकर भागने वाना युवक गिरफ्तार, प्रेम प्रसंग की बात आई सामने
उन्नाव पुलिस स्टेशन की खबर से संबंधित सांकेतिक फोटो।

उन्नाव, जेएनएन। सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव सदमपुर निवासी किशोरी को एक युवक बहला-फुसलाकर दो हफ्ते पूर्व भगा ले गया था। पिता ने बीती 10 अक्टूबर को सफीपुर कोतवाली में युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया था। जिसे पुलिस ने सदर कोतवाली क्षेत्र के अकरमपुर से गिरफ्तार कर लिया और युवक पर कार्रवाई करते हुए कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया। वहीं, किशोरी को मेडिकल के लिए भेजा है। 

सदमपुर निवासी मजदूर परिवार के साथ पंजाब में रहकर मजदूरी करता था। वहीं पड़ोस में हरदोई जिला के थाना कासिमपुर क्षेत्र के भवानी खेड़ा गांव निवासी मोहित पुत्र शेषराम भी रहता था। उसी समय उसका सदमपुर निवासी मजदूर की नाबालिग बेटी से प्रेम हो गया। जब किशोरी के पिता को इसकी भनक लगी तो वह गांव सदमपुर परिवार को लेकर लौट आया। इसके बाद भी युवक ने किशोरी का पीछा नहीं छोड़ा और वह भी लौट आया। इसके बाद बीती 30 सितंबर को वह किशोरी को साथ लेकर चला गया। पिता ने उसे काफी खोजा लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। थक हार कर पिता ने 10 अक्टूबर को सफीपुर कोतवाली में नामजद तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया। इसके बाद से ही पुलिस उनकी तलाश कर रही थी। इसके बाद परियर चौकी इंचार्ज रामजीत यादव ने मुखबिर की सूचना पर रविवार को हमराहियों के साथ मिलकर सदर कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला अकरमपुर से दोनों को बरामद कर लिया। चौकी इंचार्ज ने बताया कि किशोरी को मेडिकल के लिए भेजते हुए आरोपित युवक को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेजा गया है। 

chat bot
आपका साथी