बांदा में शादी का झांसा देकर छात्रा के साथ दुष्कर्म करता रहा फौजी, चार वर्ष का था रिलेशनशिप

24 वर्षीय युवती का पड़ोसी गांव राघौपुर के युवक राहुल विश्वकर्मा से करीब चार वर्ष पहले पढाई के दौरान प्रेम प्रसंग हो गया था। इंटर करने के बाद छात्रा सर्विस की तैयारी करने के लिए कोचिंग को फतेहपुर जनपद के खागा कस्बे में किराए का मकान लेकर रहने लगी थी।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Wed, 06 Oct 2021 10:30 PM (IST) Updated:Wed, 06 Oct 2021 10:30 PM (IST)
बांदा में शादी का झांसा देकर छात्रा के साथ दुष्कर्म करता रहा फौजी, चार वर्ष का था रिलेशनशिप
दुष्कर्म की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटाे।

बांदा, जेएनएन। शादी का झांसा देकर फौजी छात्रा के साथ दुष्कर्म करता रहा। फतेहपुर के एक होटल में अगस्त माह में छात्रा ने उससे शादी करने की जिद की तो आरोपित फौजी ने इंकार कर दिया। दोनों के बीच कहासुनी हो गई। छात्रा का आरोप है कि फौजी ने पीट कर उसे जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। 

थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 24 वर्षीय युवती का पड़ोसी गांव राघौपुर के युवक राहुल विश्वकर्मा से करीब चार वर्ष पहले पढाई के दौरान प्रेम प्रसंग  हो गया था।  इंटर करने के बाद छात्रा सर्विस की तैयारी करने के लिए कोचिंग को फतेहपुर जनपद के खागा कस्बे में किराए का मकान लेकर रहने लगी थी। इसमें आरोपित युवक वहां उससे मिलने जाता था। लेकिन आरोपित युवक वर्ष 2018 में फौज में भर्ती हो गया। इसके बाद भी शादी का झांसा देकर वह छात्रा का शारीरिक शोषण करता रहा।   अगस्त माह में फौजी छात्रा को लेकर फतेहपुर जनपद के एक होटल में ठहरा था। जहां दोनों के बीच विवाद हो गया। छात्रा का आरोप है कि फौजी ने उसे पीटते हुए जान से मारने की धमकी दी है। उसने शादी करने से भी इंकार कर दिया है। इस समय आरोपित फौजी की जम्मू कश्मीर में तैनाती है। परेशान  छात्रा ने बुधवार को आरोपित फौजी के विरुद्ध कमासिन थाने में तहरीर दी है। थाना निरीक्षक रामश्रय सरोज ने बताया  कि मुकदमा दर्ज कर पीडि़ता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। पीडि़ता के न्यायालय में 164 के बयान दर्ज कराए जाएंगे। जिसके आधार पर उच्च अधिकारियों के निर्देश पर आरोपित के विरुद्ध आगे की कार्रवाई की जाएगी।  अभी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हुई है। 

chat bot
आपका साथी