फेसबुक पर दोस्ती-प्यार, प्रेमी से मिलने जालंधर पहुंच गई युवती, मासूम को भी साथ ले गई

फेसबुक पर हो रही बात के बाद एक युवती अपने मासूम बच्चे के साथ उस युवक से मिलने जालंधर पहुंच गई जिससे फेसबुक पर बात हो रही थी। इधर घर वाले युवती के गायब होने से परेशान थे। पुलिस ने युवती सहित तीन लोगों को हिरासत में लिया है।

By Sarash BajpaiEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 09:49 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 09:49 PM (IST)
फेसबुक पर दोस्ती-प्यार, प्रेमी से मिलने जालंधर पहुंच गई युवती, मासूम को भी साथ ले गई
फेसबुक से हो रही थी बात, मिलने को जालंधर चली गई युवती।

कानपुर,जेएनएन। फेसबुक पर दोस्ती और फिर प्यार की बातों के झांसे में आकर फतेहपुर जनपद की सदर कोतवाली के एक मुहल्ला निवासी युवती प्रेमी से मिलने जालंधर पहुंच गई। वह अपने साथ बुआ की तीन वर्षीय बेटी को भी साथ ले गई। बच्ची को नहीं पाकर स्वजन ने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने सक्रियता दिखा युवती की लोकेशन खंगाली और जालंधर तक पहुंच गई। प्रेमी और युवती को हिरासत में लेकर बच्ची भी बरामद कर ली।

बच्ची के गायब होने के बाद से परिवार के लोग खाना-पीना बंद किए हुए थे। एसपी सतपाल अंतिल ने मामले के राजफाश के लिए सदर कोतवाली में टीम का गठन कर दिया था। टीम ने गुरुवार को सफलता पाई। पुलिस के मुताबिक शिक्षिका बुआ के घर रहने वाली युवती का फेसबुक के जरिए जालंधर निवासी युवक, जो प्राइवेट कंपनी में काम करता है, से संपर्क हुआ। मामला प्यार तक पहुंच गया। चैटिंग कर बातचीत होने लगी। युवक ने युवती को मिलने के लिए जालंधर बुलाया तो वह बीते मंगलवार को तीन वर्षीय मासूम के साथ चुपके से निकल गई।

पुलिस के मुताबिक घर से निकल वह बस से कानपुर, वहां से दिल्ली पहुंची। दिल्ली से बस पकड़ जालंधर पहुंच गई। इस दौरान उसका फोन बार-बार स्विच आफ होता रहा जिसके चलते लोकेशन ट्रेस करने में पुलिस को दिक्कत आई। अंतत: पुलिस ने युवती को जालंधर शहर के गुरुद्वारे के पास एक घर से बच्ची सहित बरामद किया। टीम की अगुवाई कर रहे एसआई उमाशंकर सिंह ने बताया कि युवती, बच्ची और प्रेमी को लेकर टीम फतेहपुर आ रही है।  

chat bot
आपका साथी