फतेहपुर में नकाबपोश लुटेरों ने तमंचे के बल पर सर्राफ से लूटे 15 लाख, लुटेरों की तलाश में जुटी पुलिस

मनावां गांव में आभूषण की दुकान खोले हुए हैं। प्रतिदिन की तरह बुधवार की शाम साढ़े पांच बजे वह बाइक से घर लौट रहे थे। पीडि़त का आरोप है कि कौंडर गांव के आदर्श तालाब के पास हांडा शाइन से आए तीन नकाबपोशों ने धक्का देकर गिरा दिया

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 09:42 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 09:42 PM (IST)
फतेहपुर में नकाबपोश लुटेरों ने तमंचे के बल पर सर्राफ से लूटे 15 लाख, लुटेरों की तलाश में जुटी पुलिस
सर्राफ से लूटपाट की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

 फतेहपुर, जागरण संवाददाता। थाना क्षेत्र के मनावां गांव से दुकान बंद कर बाइक लौट रहे सर्राफ को तीन नकाबपोश लुटेरों ने धक्का देकर गिरा दिया। इसके बाद थैले में रखे सोने चांदी के आभूषण और 50 हजार रुपये की नकदी लेकर फरार हो गए। जानकारी पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई और पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने मौके पर पूछताछ की, लेकिन कोई अहम सुराग नहीं मिला। पुलिस ने बताया कि शीघ्र ही आरोपितों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा। इसके लिए टीम को सक्रिय कर दिया गया है। 

बौंडर गांव निवासी सोनू सोनी क्षेत्र के मनावां गांव में आभूषण की दुकान खोले हुए हैं। प्रतिदिन की तरह बुधवार की शाम साढ़े पांच बजे वह बाइक से घर लौट रहे थे। पीडि़त का आरोप है कि कौंडर गांव के आदर्श तालाब के पास हांडा शाइन से आए तीन नकाबपोशों ने धक्का देकर गिरा दिया और कनपटी पर तमंचा लगाकर बैग ले लिया। बैग में करीब 15 लाख रुपये के जेवर रखे हुए थे। इसके बाद पैंट और शर्ट की तलाशी लेकर उसमें रखे 50 हजार छीन कर असोथर कस्बे की तरफ भाग खड़े हुए। शोर शराबा करने पर गांव वाले और राहगीर जमा हुए। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। थानाध्यक्ष दीन दयाल ङ्क्षसह ने बताया कि घटना संज्ञान में आई है। मामले की जांच की जा रही है, पीडि़त के साथ घटना स्थल का मुआयना किया जा रहा है। 

chat bot
आपका साथी